स्टीवन स्मिथ के मैनेजर को भी सताने लगा है ये बड़ा डर, कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीवन स्मिथ की चोट के बाद उनके मैनेजर को भी सता रहा है ये बड़ा डर, चोट को लेकर कही ये बात 

स्टीवन स्मिथ की चोट के बाद उनके मैनेजर को भी सता रहा है ये बड़ा डर, चोट को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी और बॉल टेंपरिंग का बैन झेल रहे स्टीवन स्मिथ की अब कुछ ही दिनों में हर किसी को वापसी की उम्मीद हैं। स्टीवन स्मिथ बॉल टेंपरिंग के बाद अपने 12 महीनों के बैन को पूरा करने वाले हैं लेकिन इन दिनों स्टीवन स्मिथ अपनी कोहली की चोट से जूझ रहे हैं।

स्टीवन स्मिथ की चोट उन्हें कर सकती है विश्व कप से ही बाहर

स्टीवन स्मिथ को कुछ दिनो पहले एक लोकल टूर्नामेंट के दौरान कोहली में जबरदस्त चोट लग गई है और अब तो माना जा रहा है कि ये चोट स्टीवन स्मिथ को फिलहाल तो वापसी नहीं करने देगी।

स्टीवन स्मिथ की चोट के बाद उनके मैनेजर को भी सता रहा है ये बड़ा डर, चोट को लेकर कही ये बात 1

स्टीवन स्मिथ की कोहली की चोट बड़ी गंभीर बतायी जा रही है और ये तक कहा जा रहा है कि स्टीवन स्मिथ पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज को तो मिस करेंगे ही साथ ही चोट उन्हें विश्व कप से भी बाहर कर सकती है।

स्टीवन स्मिथ के मैनेजर को भी डर स्मिथ को छोड़ना पड़ सकता है विश्व कप

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया किसी तरह से स्टीवन स्मिथ के कोहली की चोट को समय रहते ठीक होने की उम्मीद कर रहा है। तो वहीं स्टीवन स्मिथ के मैनेजर वॉरेन क्रेग को डर है कि स्टीवन स्मिथ को विश्व कप से बाहर होना पड़ सकता है।

स्टीवन स्मिथ की चोट के बाद उनके मैनेजर को भी सता रहा है ये बड़ा डर, चोट को लेकर कही ये बात 2

स्मिथ के मैनेजर वॉरेन क्रेग ने इस बात पर जोर देकर कहा कि ‘जब तक ब्रेस बंद नहीं हो जाता, हम निश्चित रूप से नहीं जानते हैं, लेकिन सभी मौजूदा राय है कि उनके पास लगभग साढ़े तीन सप्ताह होंगे। इरादा ये है कि वो आईपीएल और फिर विश्व कप और एशेज में खेलेंगे।’

ऑस्ट्रेलिया के कोच ही हैं स्मिथ की चोट पर नजर

वैसे भी मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने भी स्मिथ की चोट को लेकर अपनी राय दी थी जिसमें उन्होंने कहा कि ‘हमें पहले उनकी कोहली पर काम करना होगा। ये देखना होगा कि दोनों कैसे हैं। टीम में वापसी करने से पहले उन्हें कुछ मैच खेलने होंगे।’

स्टीवन स्मिथ की चोट के बाद उनके मैनेजर को भी सता रहा है ये बड़ा डर, चोट को लेकर कही ये बात 3

अब साथ है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए विश्व कप में स्टीवन स्मिथ की कितनी आवश्यकता है। क्योंकि टीम इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है और ऑस्ट्रेलिया को स्मिथ की जरूरत आन पड़ी है

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts