डेल स्टेन फिट, टी20 विश्व कप में खेलने पर नजरें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रफ्तार के सौदागर डेल स्टेन एक बार फिर से मैदान में उतरने को तैयार, विश्व कप जीतना लक्ष्य 

रफ्तार के सौदागर डेल स्टेन एक बार फिर से मैदान में उतरने को तैयार, विश्व कप जीतना लक्ष्य

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में अगले साल होने वाले आईसीसी क्रिकेट टी20 विश्व कप के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है। आईसीसी टी20 विश्व कप के अगले साल होने वाले विश्व कप में खेलने को लेकर सभी खिलाड़ी काफी उत्सुक हैं और अपने देश की टीम में जगह बनाने की इच्छा रखते हैं।

डेल स्टेन एक बार फिर से वापसी को हैं तैयार

विश्व कप की तैयारियों में सभी टीमें इस समय अपने सही संयोजन की तलाश कर रही हैं तो खिलाड़ियों ने भी किसी तरह से विश्व कप में अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए जी जान से जुटे हैं।

डेल स्टेन

इन्हीं खिलाड़ियों में से दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन की भी नजरें हैं जो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में खेलना चाहते हैं।

डेल स्टेन विश्व कप के दौरान हो गए थे चोटिल

डेल स्टेन इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की टीम का हिस्सा तो थे लेकिन बिना किसी मैच खेले ही चोटिल हो गए और उन्हें टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

रफ्तार के सौदागर डेल स्टेन एक बार फिर से मैदान में उतरने को तैयार, विश्व कप जीतना लक्ष्य 1

इसके बाद एक बार फिर से अब डेल स्टेन अपनी चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं। डेल स्टेन साल 2016 के बाद से दक्षिण अफ्रीका के लिए लगातार चोटिल होने के कारण नहीं खेल पा रहे हैं।

अब स्टेन की हैं टी20 विश्व कप में खेलने पर नजरें

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके स्टेन किसी तरह से टी20 विश्व में खेलना चाहते हैं और इसको लेकर इच्छा रखते हुए कहा कि “मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। टी20 विश्व कप मेरा एक यथार्थवादी लक्ष्य है। अन्यथा मैं पूरी तरह से रिटायरमेंट ले लेता, जब मैंने इस साल की शुरुआत में टेस्ट क्रिकेट लिया था।”

रफ्तार के सौदागर डेल स्टेन एक बार फिर से मैदान में उतरने को तैयार, विश्व कप जीतना लक्ष्य 2

टेस्ट क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज डेल स्टेन ने आगे कहा कि “उम्मीद है, कोई रिंग-रस्ट जंग नहीं होगी। मुझे केपटाउन में लोगों का एक अच्छा ग्रुप मिला है, जिन्होंने पिछले 3 महीनों से मेर हमारे पास कुछ वार्म अप मैच खेले हैं, इसलिए मैं फिर से तैयार हूं।”

Related posts