डेल स्टेन ने आरसीबी- विराट कोहली के साथ खेलने पर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में आरसीबी के लिए विराट कोहली के साथ खेलने पर डेल स्टेन ने कही ये बड़ी बात 

आईपीएल में आरसीबी के लिए विराट कोहली के साथ खेलने पर डेल स्टेन ने कही ये बड़ी बात

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन आज क्रिकेट गलियारों में एक खतरनाक तेज गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं। विश्व क्रिकेट के जब भी रफ्तार के सौदागरों की बात होगी तो डेल स्टेन का स्थान उनके बीच बहुत ही सम्मानिय रूप से लिया जाएगा। इस प्रोटियाज तेज गेंदबाज ने अपनी रफ्तार से एक खास मुकाम हासिल किया है।

डेल स्टेन हैं विश्व क्रिकेट के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज

डेल स्टेन ने अपनी कहर बरपाती गेंदों पर बल्लेबाजों में खौफ पैदा किया था। कई बल्लेबाजों को तो डेल स्टेन ने अपने पिक टाइम में हिलने तक का मौका नहीं देते थे। लेकिन पिछले कुछ समय से स्टेन को चोट ने बाहर कर दिया है।

डेल स्टेन

दक्षिण अफ्रीका के लिए विश्व कप की टीम में चुने गए डेल स्टेन वहां पर चोटिल हो गए और बिना कोई मैच खेले निराशा के साथ बाहर हो गए। जिसके बाद वो अपनी चोट से उबरे लेकिन टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी।

चोट के बाद स्टेन की मैदान में वापसी, एमसीएल में दिखाया जलवा

अब प्रोटियाज टीम का ये रफ्तार का सौदागर सीमित ओवर की क्रिकेट में वापसी करने की कोशिश कर रहा है। डेल स्टेन ने हाल ही में चोट से उबरकर फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी कर ली है और दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही मजांसी सुपर लीग में कमाल का प्रदर्शन किया है।

आईपीएल में आरसीबी के लिए विराट कोहली के साथ खेलने पर डेल स्टेन ने कही ये बड़ी बात 1

दक्षिण अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग मजांसी सुपर लीग में केपटाउन ब्लिट्ज के लिए खेल रहे डेल स्टेन ने अब तक जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में केवल 7.09 की इकॉनोमी से 15 विकेट हासिल किए हैं। डेल स्टेन फिर से लय में नजर आ रहे हैं और उनकी नजरें अब आईपीएल की नीलामी पर हैं।

आईपीएल में खेलने को लेकर स्टेन की रही ऐसी प्रतिक्रिया

डेल स्टेन इस साल खेले गए आईपीएल सीजन में आरसीबी के लिए खेले लेकिन चोट के कारण वो केवल 2 मैच खेलने के बाद ही बाहर हो गए। विराट कोहली की कप्तानी में खेलने को लेकर जब Crictraker ने डेल स्टेन से सवाल किया कि

Stain out of IPL due to shoulder injury

“आपने इस साल आईपीएल में वापसी की। हालांकि ये वापसी केवल दो मैचों के लिए थी, विराट कोहली और आरसीबी के साथ खेलना कैसा था?”

इस पर डेल स्टेन ने जवाब दिया कि “हमेशा मजेदार”

भारत से है प्यार, आईपीएल में खेलने की उम्मीद

इसके बाद डेल स्टेन को आईपीएल की नीलामी में खरीदने से लेकर खेलने को लेकर सवाल किया कि “क्या आपको अगले साल आईपीएल में खेलने की उम्मीद है? “

आईपीएल में आरसीबी के लिए विराट कोहली के साथ खेलने पर डेल स्टेन ने कही ये बड़ी बात 2

तो स्टेन ने जवाब दिया कि” हां, अगर मुझे नीलामी में खरीदा गया तो, मैं भारत से प्यार करता हूं।”

Related posts