चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर मार्कस स्टोइनस टीम में शामिल | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर मार्कस स्टोइनस टीम में शामिल 

चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर मार्कस स्टोइनस टीम में शामिल

सोमवार (16 जनवरी) को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर पाकिस्तान के विरुद्ध खेले जाने वाले  आगामी 3 एकदिवसीय के लिए विक्टोरिया के आल-राउंडर मार्कस स्टोइनस को टीम में शामिल किया हैं. कंधे की चोट के कारण रविवार को मिशेल मार्श एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए थे.

विक्टोरियन आल-राउंडर मार्कस स्टोइनस बिग बैश में मंगलवार (17 जनवरी) को मेलबोर्न स्टार्स ओर ब्रिसबेन हीट के बीच खेले जाने वाले मैच के बाद बुधवार को स्पिनर एडम ज़म्पा के साथ  एकदिवसीय सीरीज के लिए पर्थ रवाना होगे. स्पिनर एडम ज़म्पा भी तीसरे एकदिवसीय में ऑस्ट्रेलिया टीम के हिस्सा होगे.

कप्तान स्टीव स्मिथ ने मिशेल मार्श की चोट के बारे में कहा था, कि मार्श के कंधे में चोट लगी है, जोकि गंभीर नहीं है, लेकिन आगामी भारत के महत्वपूर्ण दौरे को देखते हुए हम कोई जोख़िम नहीं उठाना चाहते है, जिस कारण उन्हें सीरीज के बाकि मैचो के लिए आराम दिया गया हैं.    विडियो : युवराज ने शेयर की ऐसी विडियो जिसे देखने के बाद उनके और धोनी के बीच खटास की अफवाहों से उठा पर्दा

मिशेल मार्श ऑस्ट्रेलिया टीम के महत्वपूर्ण सदस्य है, ऐसे में मार्श का चोटिल होना टीम के लिए मुश्किल पैदा कर सकती हैं. मिशेल मार्श ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 48 एकदिवसीय मैचो में 35.48 की औसत से 1242 रन बनायें है, जबकि गेंदबाज़ी में मार्श ने 41 विकेट भी हासिल किये हैं.

टीम तीसरे एकदिवसीय में विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस लीन और तेज गेंदबाज़ मिशेल स्टार्क भी ऑस्ट्रेलिया टीम के हिस्सा नहीं होगे. क्रिस लीन गर्दन में चोट है, जबकि मिशेल स्टार्क को तीसरे एकदिवसीय के लिए आराम दिया हैं.

अंतिम 2 एकदिवसीय के लिए स्टार्क टीम का हिस्सा होगे, जबकि चौथे और पांचवे एकदिवसीय से पहले क्रिस लीन गर्दन की चोट को लेकर विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहेगे.    कप्तान विराट कोहली ने अपने शतकीय पारी के दौरान खेला ऐसा शॉट कि इंग्लैंड के कप्तान भी रह गये हैरान, देखें विडियो

5 मैचो की एकदिवसीय सीरीज में फ़िलहाल दोनों टीम 1-1 की बराबरी है.

Related posts