ब्रिस्टल विवाद में फंसे होने के कारण वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

खुशखबरी: बेन स्टोक्स को मिली आईपीएल 11 में खेलने की अनुमति, इस टीम से खेलते हुए आ सकते हैं नजर! 

खुशखबरी: बेन स्टोक्स को मिली आईपीएल 11 में खेलने की अनुमति, इस टीम से खेलते हुए आ सकते हैं नजर!

लंदन, 1 जनवरी; इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की ओर से भारत में आयोजित होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेलने की अनुमति मिल गई है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल सितम्बर में हुए ब्रिस्टल विवाद में संलिप्तता के कारण गिरफ्तार हुए स्टोक्स वर्तमान में इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं हैं।

स्टोक्स को इस मामले में अब भी पुलिस की जांच के परिणाम का इंतजार है। पिछले साल 26 साल के स्टोक्स को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स द्वारा 14.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। वह सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी रहे।

ब्रिस्टल विवाद में फंसे होने के कारण वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। हालांकि, वनडे सीरीज के लिए उनका नाम इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह अब अपना नाम वापस ले रहे हैं।

स्टोक्स के स्थान पर वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में डेविड मलान शामिल हो सकते हैं।

अब जब स्टोक्स को आईपीएल 11 खेलने की अनुमति मिल ही गई हैं, तो उन पर आने वाले सत्र में जमकर बोली लगने की पूरी पूरी उम्मीदे हैं. सभी टीमें उनको अपनी टीम में शामिल करने के लिए अपनी जी जान लगा देगी.

आईपीएल 10 में बेन स्टोक्स धोनी की टीम पुणे के लिए खेलते हुए नजर आये थे और ऐसे अनुमान भी ल्हाये जा रहे हैं, कि आगामी सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स जैसी टीमें उन्हें खरीदने की ताख में बैठी हुई हैं.

Related posts

Leave a Reply