स्टोक्स को आईपीएल में मिलेगा खूब पैसा : युवराज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टोक्स को आईपीएल में मिलेगा खूब पैसा : युवराज 

स्टोक्स को आईपीएल में मिलेगा खूब पैसा : युवराज

बेंगलुरू, 2 फरवरी (आईएएनएस)| भारतीय टीम के वरिष्ठ बल्लेबाज युवराज सिंह ने गुरुवार को इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की है और कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आने वाले संस्करण में स्टोक्स को काफी रकम मिलेगी। युवराज ने कहा है कि आईपीएल इंग्लैंड के युवा खिलाड़ियों के खेल को और बेहतर कर सकता है। इंग्लैंड अंडर-19 टीम के विरुद्ध खेली जाने वाली सीरीज के लिए जोंटी सिंधु को भारत अंडर-19 टीम कप्तानी मिली

बीबीसी ने युवराज के हवाले से लिखा है, “वह अच्छे हिटर हैं, शानदार तेज गेंदबाज और फील्डर भी हैं। उन्हें निश्चित ही अच्छी रकम मिलेगी।”

“अगर वह लोग आईपीएल में आते हैं तो उनके खेल में काफी सुधार होगा। वह जितना अलग परिस्थति में खेलेंगे उनका खेल उतना बेहतर होगा।”

युवराज ने माना कि भारतीय खिलाड़ियों को हमेशा ही मैदान पर इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ मजाक मस्ती करना अच्छा लगता है।

युवराज ने कहा, “मैंने हमेशा बेन और विराट कोहली को एक दूसरे को छेड़ते हुए देखा है। जुनून होना क्रिकेट के लिए अच्छा है।”

उन्होंने कहा, “हम हमेशा ही इंग्लिश खिलाड़ियों के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं। मेरी पुरानी प्रतिद्वंद्वीता एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ थी।”

आईपीएल के आने वाले संस्करण के लिए खिलाड़ियों की नीलामी शनिवार को होनी है लेकिन बुधवार से ऐसी खबरें हैं कि नीलामी फरवरी के तीसरे सप्ताह में हो सकती हैं। डरबन एकदिवसीय : मिलर, डू प्लेसिस के शतक से जीती द. अफ्रीका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से हालांकि तारीख की पुष्टि की जाना अभी बाकी है। आईपीएल का आयोजन पांच अप्रैल से 21 मई के बीच किया जाएगा।

Related posts