धोनी के सामान के साथ एयरपोर्ट पर हुए अजीबो-गरीब घटना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता के एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ घटी एक अजीबो-गरीब घटना, मामला हो सकता था गंभीर 

कोलकाता के एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ घटी एक अजीबो-गरीब घटना, मामला हो सकता था गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार को कोलकाता पहुंचे. वहां उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जो किसी भी सेलिब्रिटी के साथ हो सकती है. असल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद धोनी का सामान किसी दूसरे व्यक्ति के साथ स्वैप हो गया.

धोनी का सामान किसी दूसरे के साथ हुआ स्वैप

धोनी

सोमवार को धोनी नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे. अब सूत्रों की मानें, धोनी का सामान एयरलाइन के कर्मचारियों की गलती से किसी दूसरे व्यक्ति के साथ स्वैप हो गया था. कथित तौर पर धोनी नई दिल्ली से कोलकाता के लिए रवाना हुए. दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद जब धोनी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सामान की अदला-बदली की जानकारी मिली.

एयरलाइन्स ने मानी अपनी गलती

धोनी

एयरलाइंस पर धोनी के सामान की अदला-बदली को दुर्लभ मामला माना. धोनी के इस मामले को खराब मैनेजमेंट का एक मामला माना जा रहा है. हालांकि इस गलती को सुधारने के लिए, एयरलाइंस के अधिकारियों ने उस पैसेंजर को सूचित किया है जिसने (गलती से) हवाई अड्डे से धोनी का सामान ले लिया था.

धोनी के सामान के कब्जे में होने की उम्मीद पैसेंजर से कथित तौर पर संपर्क किया गया था और पूरी घटना के बारे में अपडेट किया गया था. आज अधिकारी धोनी का सामना पैसेंजर से वापस लेलेंगे और धोनी को सौंपे जाने की उम्मीद है.

टीवी सीरीज लेकर आ रहे माही

धोनी

लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने फैंस को जनवरी तक संन्यास और टीम में वापसी पर सवाल करने से रोक दिया है. इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि माही जल्द ही एक टीवी सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें सेना के सम्मानित अधिकारियों/जवानों की कहानियां सुनाई जाएगी. स्टूडियोनेक्सट के साथ अगले साल टेलीविजन पर दिखाए जाने वाली इस सीरीज में धोनी प्रोड्यूसर के रूप में जुड़े हैं. आपको बता दें, धोनी खुद टैरिटोरियल आर्मी में लैफ्टिनेंट कर्नल हैं.

Related posts