IND vs AUS, दूसरा वनडे: मनीष पांडे ने अद्भूत कैच लेकर डेविड वॉर्नर को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS, दूसरा वनडे: मनीष पांडे ने अद्भूत कैच लेकर डेविड वॉर्नर को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 

IND vs AUS, दूसरा वनडे: मनीष पांडे ने अद्भूत कैच लेकर डेविड वॉर्नर को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 340 रन बनाए हैं। टीम के लिए किसी बल्लेबाज से शतक नहीं बनाया लेकिन शिखर धवन, विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतक बनाया और टीम को बड़ा स्कोर तक पहुंचा दिया।

डेविड वॉर्नर पवेलियन लौटे

IND vs AUS, दूसरा वनडे: मनीष पांडे ने अद्भूत कैच लेकर डेविड वॉर्नर को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 1

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने पहले मैच की तरह यहां भी तेज शुरुआत की थी लेकिन 12 गेंदों में 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

पहले मैच में उनके बल्ले से 128 रनों की पारी निकली थी। भारत को उस मैच में 10 विकेट की करारी हार मिली थी। इस मैच में वॉर्नर का विकेट लेने से भारत ने मैच में बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया के मध्य क्रम में विस्फोटक बल्लेबाज की कमी है।

मनीष पांडे ने लिया अद्भूत कैच

IND vs AUS, दूसरा वनडे: मनीष पांडे ने अद्भूत कैच लेकर डेविड वॉर्नर को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 2

भारतीय टीम ने इस मैच के लिए मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वह 2018 एशिया कप के बाद भारत के लिए पहला वनडे खेल रहे। उन्हें ऋषभ पंत की जगह टीम में शामिल किया गया है।

पांडे ने मोहम्मद शमी की गेंद पर डेविड वॉर्नर ने कट शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन शॉट पॉइंट पर खड़े मनीष पांडे ने ऊपर छलांग लगाकर एक हाथ से कैच लपक लिया। कैच पकड़े जाने के बाद वॉर्नर को विश्वास नहीं हो रहा था।

भारत की शानदार बल्लेबाजी

IND vs AUS, दूसरा वनडे: मनीष पांडे ने अद्भूत कैच लेकर डेविड वॉर्नर को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 3

भारतीय टीम सीरीज के पहले मैच में 255 रन ही बना पाई थी। इस मुकाबले में रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 81 गेंदों में 81 रन जोड़े। इसके बाद विराट और धवन ने पारी को आगे बढ़ाई।

अंतिम ओवरों में केएल राहुल ने फिनिशर की भूमिका निभाई। उन्होंने 52 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली। इस पारी की मदद से भारतीय टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 340 रन बना लिये। अभी तक वनडे में 325 रनों से ज्यादा बनाने के बाद भारत दो बार ही हारा है।

देखें वीडियो:

Related posts