मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट

भारतीय क्रिकेट के ऑल राउंडर स्टुअर्ट बिन्नी और उनकी खुबसुरत पत्नी और मशहुर टीवी प्रज़ेंटर मयंती लैंगर को कौन नहीं जानता. वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया की तरफ से एक मैच में विश्व रिकॉर्ड गेंदबाज़ी करने वाले स्टुअर्ट बिन्नी भले ही आज भी शोहरत के मुकाम पर नहीं पहुंचे हो, लेकिन उनकी पत्नी मयंती लैंगर ने बहुत ही कम समय में वो कामयाबी और शोहरत हासिल कर ली हैं, जो उनके पति स्टुअर्ट बिन्नी नहीं कर पायें.

यह भी पढ़े : मयंती लैंगर ने दिया बिन्नी की वजह से उन्हें ट्रोल करने वालो को करारा जवाब

पत्नि की बढ़ती लोकप्रियता के कारण स्टुअर्ट बिन्नी ने कर दिया कुछ ऐसा, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होंगी. दरअसल स्टुअर्ट बिन्नी ने अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक कर दिया हैं. अब लोग स्टुअर्ट के अकाउंट पर कमेंट्स नहीं कर पायेगे. आपकों बता दे, कि ऐसा कदम स्टुअर्ट बिन्नी ने इसलिए उठाया, क्योंकि लोग मयंती लैंगर को निशाने बनाकर स्टुअर्ट बिन्नी पर भद्दे कमेंट्स कर रहे थे. जिसको देखते हुए स्टुअर्ट बिन्नी ने यह बड़ा कदम उठाया.

यह भोई पढ़े : भारत की सबसे हॉट एंकर मयंती लैंगर की 20 सेक्सी तस्वीरे

आगे आप देखगें, लोग क्या क्या भद्दे कमेंट्स कर रहे थे, बिन्नी और उनकी पत्नी को लेकर. 

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 1स्टुअर्ट बिन्नी ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध एक ओवर में 32 रन दे दिए थे. इस पर एक प्रसंशक ने कमेंट किया, कि स्टुअर्ट बिन्नी ने एक ओवर में 32 रन दिए. ये मयंती लैंगर से शादी करने के बाद उनकी दूसरी बड़ी कामयाबी है.

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 2एक सिरफिरे युवक ने लिखा, कि बिन्नी के पांच छक्कें खाने से पहले और पांच छक्कें खाने भी मयंती ब्रावो के साथ डांस कर रही हैं.

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 3स्टुअर्ट बिन्नी के सोशल मीडिया अकाउंट पर, ये गेंद कमेंट्स देख मयंती लैंगर गुस्सा हो गयी

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 4मयंती लैंगर ने जवाब देते हुए सभी फैन्स की खबर ले डाली.

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 5एक प्रसंशक में तो स्टुअर्ट को मयंती से तलाक तक लेने की सलाह दे डाली. इस पर मयंती लैंगर ने कहा, कि जो लोग ऐसी सलाह दे रही है, उनके जीवन में वाकई में प्यार की कमी हैं.

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 6मैं 18 साल की थी, तब से जॉब कर रही हूं. अच्‍छा होगा, कि मुझ पर कमेंट करने वाले पहले अपने लिए कोई अच्‍छी सी नौकरी खोज लें.       एडिडास से करार ख़त्म करने के बाद अब इस बड़ी कंपनी से जुड़ सकते है विराट कोहली

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 7 मयंती लैंगर के सभी जवाब आज कल खूब वायरल हो रहे हैं

मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट 8स्टुअर्ट बिन्नी ने इन सभी बातों को देखते हुए अपना अकाउंट ब्लॉक कर दिया.

Related posts