जसप्रीत बुमराह और वशिंगटन सुंदर के बाद, अब इस दिग्गज खिलाड़ी को भी लगी चोट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुरी खबर: जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल 

बुरी खबर: जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल

शनिवार को उस समय भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को एक बहुत बड़ी निराशा का सामना करना पड़ा था. जब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और वशिंगटन सुंदर अपनी चोट के चलते इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गये थे.

आपकों बता दें, कि जसप्रीत बुमराह जहां 3 जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-0 सीरीज से बाहर हुए है. वही वशिंगटन सुंदर टी-20 और वनडे सीरीज दोनों से ही बाहर हो गये है.

अब स्टुअर्ट ब्रॉड हुए चोटिल 

बुरी खबर: जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल 1

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के बाएं पैर के टखने का स्कैन होगा. दरअसल, नॉटिंघमशायर की तरफ से काउंटी चैम्पियनशिप में वॉस्र्टशायर के लिए खेलते हुए उन्हें टखने में तकलीफ हुई थी. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉर्स्टशायर की दूसरी पारी में ब्रॉड आठ ओवर बाद ही बाहर चले गए थे.

लेकिन चोट गंभीर नहीं 

बुरी खबर: जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल 2

क्लब की वेबसाइट पर कोच पीटर मूर्स के हवाले से लिखा गया है, कि “स्टुअर्ट को टखने में तकलीफ थी. यह तब और बढ़ गई है. जब उनका पैर गलत तरीके से जमीन पर पड़ा इसलिए वो बाहर चले गए.”

कोच ने कहा, “चोट गंभीर नहीं है, लेकिन उन्हें अभी काफी क्रिकेट खेलनी है. सुबह उनके पैर का स्कैन कराया जाएगा. यह उनके लिए निराशाजनक बात है, क्योंकि वो मैदान पर उतरना चाहते हैं, लेकिन चोट है आपको उन पर ध्यान देना होता है.”

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में निभा सकते है अहम भूमिका 

बुरी खबर: जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल 3

आपकों बता दें, कि वनडे और टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को 1 अगस्त से 9 सितंबर के बीच इंग्लैंड की टीम से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड की टेस्ट टीम का एक बहुत अहम हिस्सा है. वह भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान एक बहुत अहम भूमिका निभा सकते है.

स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड की टीम के लिए कुल 118 टेस्ट मैच खेल चुके है. जिसमे उन्होंने 28.9 की औसत से 417 विकेट हासिल किये है. वनडे में भी वह 178 विकेट और टी-20 क्रिकेट में 65 विकेट हासिल कर चुके है.

Related posts

Leave a Reply