चौथे टेस्ट में ब्राड ने ली जिम्मेदारी बचायेंगे इंग्लैंड की लाज

SAGAR MHATRE / 04 August 2015

ऐशेज के चौथे टेस्ट के लिए जैम्स एंडरसन का नहीं होना इंग्लैंड के लिए बडा झटका है. एंडरसन के ना होने से, अब इंग्लैंड की गेंदबाजी की पूरी जिम्मेदारी स्टुअर्ट ब्रॉड के कंधो पर आयी है. चौथे टेस्ट से पहले ब्रॉड ये जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार है.

ब्रॉड ने कहा, एंडरसन के नहीं होने से अब हर गेंदबाज की जिम्मेदारी दुगनी हो गयी है. मै इस सीरीज में ज्यादा विकेट नहीं ले पा रहा हू, लेकिन मेरी गेंदबाजी पहले से बेहतर हो गयी है. 3 टेस्ट मैचों में ब्रॉड को 12 विकेट मिले है.

उन्होंने कहा, मुझे पता नहीं की आगें क्या होगा, लेकिन एंडरसन के अनुपस्थिति में मुझे पुरी जिम्मेदारी खुदके कंधो पर उठानी होगी.

ब्रॉड एक बडे रिकॉर्ड से भी थोडे से दूर है, जो कि 2000 रन और 300 विकेट है. उन्होंने कहा, ये मुझे एडबेस्टन में ही बना देना चाहिए था, लेकिन वहा मै ऐसा नहीं कर पाया. लेकिन अब ये मेरे घर ट्रेंट ब्रिज में करने का मौका है मेरे पास. ऐसा सिर्फ 11 खिलाडी ही कर सके है जिन्होंने 2000 रन और 300 विकेट लिए हो, तो ये मेरे लिए बडी बात है.

ब्रॉड ने कहा, इंग्लिश दर्शक मिशेल जॉनसन का सम्मान करते है. जरूर दर्शकों के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं है, लेकिन दर्शक उनका सम्मान करते है जो हर खिलाडी को मिलना चाहिए.

Related Topics