गेंदबाजी कोच के बाद अब दिल्ली ने फील्डिंग कोच की भी किया घोषणा, ये दिग्गज बना कोच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गेंदबाजी कोच के बाद अब दिल्ली ने फील्डिंग कोच की भी किया घोषणा, ये दिग्गज बना कोच 

गेंदबाजी कोच के बाद अब दिल्ली ने फील्डिंग कोच की भी किया घोषणा, ये दिग्गज बना कोच

आईपीएल 11 की नीलामी खत्म हो चुके है. ऐसे में अब सभी टीमें अपने खिलाड़ियों का चुनाव करने के बाद अब कोचिंग स्टाफ को बढ़ा रही है.इस कड़ी में अब दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी इस बार आईपीएल के लिए अपने कोचिंग स्टाफ का विस्तार किया है. टीम के कोच रिकी पोंटिंग और गेंदबाज़ी कोच जेम्स होप्स के बाद अब टीम के फ़ील्डिंग कोच की भी घोषणा कर दी गए है.

ये दिग्गज बनेगा टीम का फ़ील्डिंग कोच 

इस बार दिल्ली के फील्डिंग कोच की भूमिका सुभादीप घोष निभाएँगे. दिल्ली की टीम ने ये जानकरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. वही आप को बात दे कि दिल्ली की टीम इसके अलावा भी टीम के कोचिंग स्टाफ में काफी ज्यादा बदलाव किये है. राहुल द्रविड़ के जाने के बाद अब टीम के कोच रिकी पोंटिंग है. वही टीम के गेंदबाज़ी कोच की भूमिका में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स होप्स है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस बार टीम कैसा प्रदर्शन करती है.

गौतम गंभीर बन सकते है कप्तान 

गेंदबाजी कोच के बाद अब दिल्ली ने फील्डिंग कोच की भी किया घोषणा, ये दिग्गज बना कोच 1

इस बार नीलामी में गौतम गंभीर को दिल्ली की टीम ने खरीद लिया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि गंभीर ही टीम के कप्तान बनेंगे. वही नीलामी में गौतम गंभीर को खरीदने के बाद मीडिया से बात करते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा भी था कि ‘हमने इस मुद्दे पर काफी सोचा और हमें लगता है कि गंभीर ही दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान होंगे.” वही इस दौरान गौतम गंभीर ने भी कप्तानी को लेकर उत्साह दिखाया था. 

जानिए इस बार दिल्ली में कौन-कौन है शामिल 

गेंदबाजी कोच के बाद अब दिल्ली ने फील्डिंग कोच की भी किया घोषणा, ये दिग्गज बना कोच 2

दिल्ली की टीम : पृथ्वी शॉ ,अभिषेक शर्मा, मनोज कालरा, कॉलिन मुनरो, ट्रेंट बोल्ट, गौतम गंभीर, जेसन रॉय,अमित मिश्रा ,शाहबाज नदीम ,नमन ओझा ,ग्लेन मैक्सवेल,हर्शल पटेल ,राहुल तेवतिया,जयंत यादव, विजय शंकर, मोहम्मद शमी,डेनियल क्रिश्चियन,गुरकीरत सिंह, कगिसो रबाडा, आवेश खान,सयन घोष,
संदीप लामिचाने ,क्रिस मॉरिस श्रेयस अय्यर,ऋषभ पंत 

Related posts

Leave a Reply