भारत की न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम पर ऐसा है ट्विटर रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम में इस भारतीय खिलाड़ी को न देखकर प्रशंसक हुए नाराज, चयनकर्ताओं की हुई आलोचना 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम में इस भारतीय खिलाड़ी को न देखकर प्रशंसक हुए नाराज, चयनकर्ताओं की हुई आलोचना

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की कप्तानी में न्यूजीलैंड के बड़े दौरे पर जाने वाली है। न्यूजीलैंड के दौरे पर पिछले ही दिनों टी20 टीम का तो ऐलान हो चुका था लेकिन लगातार खिलाड़ियों की फिटनेस की अपडेट को लेकर वनडे और टेस्ट टीम का चयन बाकी था लेकिन आखिरकार मंगलवार रात को बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

24 जनवरी से पांच टी20 मैचों सीरीज शुरू होनी है जिसके बाद दोनों ही टीमो के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं ने वनडे टीम का ऐलान किया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम में इस भारतीय खिलाड़ी को न देखकर प्रशंसक हुए नाराज, चयनकर्ताओं की हुई आलोचना 1

मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ चुनी गई वनडे सीरीज में कुछ बदलावों के साथ भारतीय टीम चुनी गई है। जिसमें शिखर धवन और हार्दिक पंड्या दोनों का ही नाम नहीं है जो चोटिल हैं और शिखर धवन की जगह पर युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को मौका मिला है।

हार्दिक पंड्या की फिटनेस में नहीं दिखी स्पष्टता, टीम से बाहर

भारतीय टीम मैनेजमेंट का न्यूजीलैंड के इस दौरे पर सभी टीमें साथ चुनने की योजना थी। लेकिन कुछ भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस की समस्या को देखते हुए इसे आगे की तरफ टालते गए जिसके बाद 19 जनवरी को भी टीम चुनी जानी थी और उस दिन भी इसे हार्दिक पंड्या की फिटनेस टेस्ट की जांच के लिए आगे टाल दिया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम में इस भारतीय खिलाड़ी को न देखकर प्रशंसक हुए नाराज, चयनकर्ताओं की हुई आलोचना 2

हार्दिक पंड्या पिछले कई महीनों से भारतीय टीम से दूर हैं जिनकी चोट तो ठीक हो चुकी हैं लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस को लेकर स्पष्टता नहीं देखी गई है इसी कारण से फिर से शिवम दुबे को ही मौका दिया गया है तो वहीं शिखर धवन के स्थान पर पृथ्वी शॉ को पहली बार वनडे में मौका दिया गया है।

भारतीय टीम के चयन के बाद इस तरह से आ रहे हैं ट्विटर रिएक्शन

भारत की वनडे सीरीज के लिए जिन खिलाड़ियों का चयन किया गया है उनमें ऋषभ पंत टीम में बने हुए हैं तो चार तेज गेंदबाज और तीन स्पिन गेंदबाज हैं। बाकी केदार जाधव के साथ प्रमुख बल्लेबाजों का चयन किया गया।

टीम के चयन के बाद ट्विटर पर जोरदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है जिसमें कई फैंस ने इस टीम में सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं देने की बात पर आलोचना की तो कुछ का पृथ्वी के चयन को सही मानना है।

 

 

Related posts