भारत की बल्लेबाजी पर ट्विटर पर ऐसे आ रहे हैं रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND- पहली पारी में बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा पूरी टीम का मजाक 

NZ vs IND- पहली पारी में बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा पूरी टीम का मजाक

न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच शुक्रवार से वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व मैदान में शुरू हुआ। इस मैच में वेलिंगटन की ग्रीन टॉप पिच पर भारतीय टीम के बल्लेबाजों की हवा निकल गई और पहली पारी में भारत की टीम दूसरे दिन लंच से पहले ही 165 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई।

भारतीय टीम दूसरे दिन 165 रन के स्कोर पर ही सिमटी

वेलिंगटन में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। इसके बाद पहले ही दिन भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज पैवेलियन लौट गए।

काइली जैमिसन

भारत ने पहले टेस्ट मैच में पहले दिन बारिश से मैच खत्म होने तक 55 ओवर के खेल में 122 रनों के स्कोर पर 5 विकेट खो दिए थे। उस समय ऋषभ पंत और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने संघर्ष कर रहे थे।

दूसरे दिन भारतीय टीम खेल सकी महज 13.1 ओवर

बारिश ने पहले ही दिन तो भारतीय टीम को ऑल आउट होने से बचा लिया लेकिन इसके बाद दूसरे दिन भारतीय टीम के बल्लेबाज इसे ज्यादा देर तक टाल नहीं सके और दूसरे दिन 13 ओवर में ही अगले 5 विकेट खोकर पूरी टीम 165 रन के स्कोर पर पैवेलियन जा बैठी।

NZ vs IND- पहली पारी में बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा पूरी टीम का मजाक 1

भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने पहले दिन जहां डेब्यू कर रहे न्यूजीलैंड के युवा तेज गेंदबाज काइल जैमीसन के आगे सरेंडर कर लिया तो वहीं दूसरे दिन भारतीय टीम की पारी को निपटाने का काम टिम साउदी ने किया। टिम साउदी ने शानदार गेंदबाजी कर 4 विकेट हासिल किए तो वहीं जैमीसन ने भी 4 सफलताएं हासिल की।

ट्विटर पर भारतीय टीम की बल्लेबाजी का उड़ रहा है मजाक

पिछले कुछ टेस्ट मैचों से भारतीय टीम के बल्लेबाज भारत में बड़े-बड़े स्कोर कर रहे थे। जहां बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले ही नजर आ रही थी लेकिन जैसे ही एशिया से बाहर भारतीय टीम निकली फिर से बल्लेबाजी की पोल खुल गई और ग्रीन पिच पर कोई बल्लेबाज टिकता हुआ नहीं दिखा।

NZ vs IND- पहली पारी में बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा पूरी टीम का मजाक 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में भारतीय टीम के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उनका ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने तो भारतीय बल्लेबाजों को कागज का शेर करार दिया है। तो देखे कैसे उड़ा भारतीय टीम का मजाक

 

Related posts