बांग्लादेश के खिलाफ मैच खत्म कर इस मैच को खेलने पहुंचे सुंदर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी-20 खत्म करने के तुरंत बाद वाशिंगटन सुंदर खेलने पहुंचे ये मैच 

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी-20 खत्म करने के तुरंत बाद वाशिंगटन सुंदर खेलने पहुंचे ये मैच

क्रिकेटरों का शेड्यूल बहुत ही व्यस्त रहता है ये किसी से भी छिपा नहीं है। एक क्रिकेटर को लगातार खेल के मैदान में अपना पूरा दमखम दिखाने के लिए उन्हें ज्यादा आराम नहीं मिल पाता है। ऐसा ही कुछ भारत के युवा क्रिकेटर वॉशिंगटन सुंदर के साथ हो रहा है।

वॉशिंगटन सुंदर, बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के बाद तमिलनाडू के लिए उतरे

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले वॉशिंगटन सुंदर के लिए इस सीरीज को खत्म करने के तुरंत बाद एक और टूर्नामेंट खड़ा हुआ है।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी-20 खत्म करने के तुरंत बाद वाशिंगटन सुंदर खेलने पहुंचे ये मैच 1

जी हां वॉशिंगटन सुंदर ने अभी रविवार रात को ही बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला और इसके बाद उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए अपनी घरेलू तमिलनाडू की टीम के साथ जुड़ना था।

रविवार को मैच के तुरंत बाद ही तिरूवनंतपुरम रवाना हुए सुंदर

ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी20 मैच खत्म करने के तुरंत बाद ही 12 बजे आधी रात को वो नागपुर से तिरूवनंतपुरम करे लिए रवाना हो गए जहां उन्होंने आज उत्तर प्रदेश के खिलाफ मैच में हिस्सा भी ले लिया।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी-20 खत्म करने के तुरंत बाद वाशिंगटन सुंदर खेलने पहुंचे ये मैच 2

वॉशिंगटन सुंदर तमिलनाडू की टीम में शामिल हैं जो बांग्लादेश के खिलाफ रात को ही थकावट के बाद सोमवार को सुबह इस मैच में उतरे लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। साथ ही तमिलनाडू को हार का भी सामना करना पड़ा।

तमिलनाडू के लिए नहीं दिखा सके दम, फ्लॉप रहे सुंदर

इस मैच में थकावट का वॉशिंगटन सुंदर पर साफ असर दिखा जहां वो बल्लेबाजी में केवल रन ही बना सके तो गेंदबाजी में भी 2 ओवर की गेंदबाजी कर 16 रन देकर कोई विकेट भी हासिल नहीं कर सके।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी-20 खत्म करने के तुरंत बाद वाशिंगटन सुंदर खेलने पहुंचे ये मैच 3

Related posts