वाशिंगटन सुंदर ने लगाया एक और अर्द्धशतक, अब मुश्किल है इस खिलाड़ी की वापसी 1

इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में ऋषभ पंत और वाशिंगटन सुंदर ने शानदार पारी खेल कर इंग्लैंड की टीम को किनारे कर दिया। इस दौरान जहां वाशिंगटन सुंदर ने आठवें नंबर पर शानदार 8 शतक लगाया, तो वहीं ऋषभ पंत ने 101 रनों की बेहतरीन पारी खेलते हुए नजर आए। 146 रन पर छह विकेट खो देने के बाद ऋषभ पंत और वाशिंगटन सुंदर ने टीम को बखूबी संभाला।

वाशिंगटन सुंदर ने लगाया एक और अर्द्धशतक, अब मुश्किल है इस खिलाड़ी की वापसी 2

बेहतरीन गेंदबाजों का किया मिल कर सामना

इस दौरान वाशिंगटन सुंदर लगातार मैदान में अड़े रहे और खेल खत्म होने तक आउट नहीं हुए। उन्होंने 117 गेंद पर 60 रन पूरे किए। चौथे टेस्ट मैच के दौरान वाशिंगटन सुंदर ने तीसरा अर्धशतक लगाया। ऋषभ पंत ने 113 रनों की पारी खेली, तो वहीं सुंदर ने लगातार शानदार बल्लेबाजी करते हुए 8 चौके लगाए। दोनों ने ही इंग्लैंड की टीम के बेहतरीन गेंदबाज एंडरसन और स्टोक्स का मिल कर सामना किया और अपने अंदाज में लगातार धमाके दार बल्लेबाजी करते हुए अपने स्कोर इंग्लैंड के स्कोर से आगे तक ले गए। इस तरह ऋषभ पंत के आउट होने के बाद और शतक लगाने वाले सुंदर वाशिंगटन ने कमाल की साझेदारी निभाई।

वाशिंगटन सुंदर ने लगाया एक और अर्द्धशतक, अब मुश्किल है इस खिलाड़ी की वापसी 3

 

हानुमा की वापसी हो सकती है मुश्किल

वाशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिस्बेन टेस्ट के दौरान डेब्यू किया था, जहां पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने शार्दुल के साथ मिलकर साझेदारी की थी और 123 रन बनाए थे। इसके बाद उन्होंने चेन्नई टेस्ट में आर अश्विन के साथ मिलकर 80 रन बनाए और अब ऋषभ पंत के साथ उन्होंने साझेदारी कर 113 रन पूरे किए। बतौर गेंदबाज ऑलराउंडर टीम में शुरुआत करने वाले वॉशिंगटन सुंदर लगातार शानदार बल्लेबाज के तौर पर सामने आ रहे हैं, जिसके बाद क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी उन्हें अच्छे बल्लेबाज के तौर पर देख रहे हैं। ऐसे में हनुमा बिहारी की वापसी भी काफी मुश्किल नजर आ रही है। बता दें कि हनुमा विहारी चोट के चलते बाहर हो गए थे, जिस के बाद अब उनका टीम में वापस होना भी काफी मुश्किल मालूम पड़ रहा है।