सुनील गावस्कर ने नंबर चार के सवाल को अमिताभ बच्चन की स्टाइल में पूछा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुनील गावस्कर ने अमिताभ बच्चन स्टाइल में पूछा सवाल इन 4 में से किसे करना चाहिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी 

सुनील गावस्कर ने अमिताभ बच्चन स्टाइल में पूछा सवाल इन 4 में से किसे करना चाहिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी

भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ दिनों की शांति के बाद एक बार फिर से नंबर चार बल्लेबाजी क्रम की परेशानी का राग छिड़ गया है। भारतीय टीम पिछले करीब 2-3 साल से सीमित ओवर की क्रिकेट में नंबर चार बल्लेबाजी क्रम की अबूझ पहेली में फंसी हुई है जिससे बाहर निकलना बड़ी चुनौती साबित हो रहा है।

भारतीय टीम के लिए नहीं सुलझ रही है नंबर चार की गुत्थी

विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट ने भारतीय टीम की नंबर चार बल्लेबाजी क्रम की इस उलझी पहेली को सुलझाने के लिए हर तरीके अपना लिए लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पा रही है।

भारतीय टीम

इस क्रम के लिए 2-3 सालों में अब तक करीब एक दर्जन से भी ज्यादा खिलाड़ी अजमाए जा चुके हैं लेकिन किसी भी खिलाड़ी से नंबर चार क्रम पर उम्मीद के अनुसार सफलता नहीं दिखायी नहीं पड़ रही है।

नंबर चार बल्लेबाजी क्रम सबसे बड़े सवाल ने दिलायी केबीसी की याद

अब तो टीम मैनेजमेंट पूरी तरह से असहाय नजर आ रहा है क्योंकि नंबर चार बल्लेबाजी क्रम की ये पहले बहुत ही बड़ी टेंशन बन गई है अपने आप में एक ऐसा सवाल बन गया है जिसका फिलहाल तो कोई जवाब मिलता नजर नहीं आ रहा है।

सुनील गावस्कर ने अमिताभ बच्चन स्टाइल में पूछा सवाल इन 4 में से किसे करना चाहिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी 1

तभी तो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बैंगलुरू में रविवार को खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में कमेन्ट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने इस सवाल को भारतीय टेलीविजन के शो केबीसी जो महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किया जाता है उनकी स्टाइल में पूछा ।

सुनील गावस्कर ने दर्शकों से केबीसी की तरह अमिताभ बच्चन की स्टाइल में पूछा सवाल

इस मैच में भारतीय पारी के दौरान जब हर्षा भोगले और सुनील गावस्कर कमेन्ट्री कर रहे थे तभी टीवी स्क्रीन पर भारतीय टीम के लिए नंबर चार के लिए बेहतर विकल्प का सवाल आया। इसी सवाल को सुनील गावस्कर ने केबीसी की तरह की अमिताभ बच्चन की स्टाइल में पूछा और थोड़ी मस्ती की।

सुनील गावस्कर वैसे तो कमेन्ट्री में इस तरह से मस्ती कर रहे थे लेकिन सही मायनों में तो वाकई में भारतीय टीम के सामने नंबर चार पर बल्लेबाजी का ये सवाल बड़ा बन चुका है। जो कौन बनेगा करोड़पति में पूछे जाने सवालों से भी मुश्किल नजर आ रहा है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts