रविन्द्र जडेजा के ख़राब शॉट पर भड़के पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविन्द्र जडेजा के ख़राब शॉट पर भड़के पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर 

रविन्द्र जडेजा के ख़राब शॉट पर भड़के पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान, ऑस्ट्रेलिया ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और बल्लेबाज़ी करते हुए पहली पारी में 260 रन बना दिए.

260 के जवाब में बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ख़राब रही और शुरू में ही जोश हेज़लवुड ने मुरली विजय को चलता किया. विजय के आउट होने के बाद पुजारा भी कुछ खास नहीं कर सके और उनका विकेट मिचेल स्टार्क ने लिया, लेकिन मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ विराट कोहली का विकेट जोकि मिचेल स्टार्क ने ही लिया.भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्राफी से पहले सामने आई बड़ी समस्या

बल्लेबाज़ी करते हुए पहली पारी में पूरी टीम इंडिया मात्र 105 रन पर ढेर हो गए. टीम इंडिया के इस ख़राब बल्लेबाज़ी प्रदर्शन पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा पर भड़क गए.

दरअसल जडेजा काफी मुश्किल परिस्थिति में बल्ल्लेबाज़ी करने के लिए जडेजा ने धैर्य नहीं दिखाया और एक आतिशी शॉट खेलने गए और अपना विकेट गवा बैठे.

इस पर गावस्कर ने कहा,

“कठिन परिस्थितियों में संघर्ष करने का उन्होंने ऐसा तरीका अपनाया, जिसे उन्हें लगता है, कि वो बच सकते है, लेकिन ऐसा हमेशा मुमकिन नहीं है.”विडियो: रिद्धिमान साहा ने पकड़ा इस साल का सबसे बेहतरीन कैच

जडेजा के खराब शॉट के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के स्कोर के पास नहीं जा सकी और अब टीम इंडिया को इस मैच में कोई चमत्कार ही बचा सकता है.

Related posts