भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने महेन्द्र सिंह धोनी को अब टी-20 फॉर्मेट के लिए माना अनफिट, कही ये चौंकाने वाली बात 1

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में अगले साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप को अब करीब एक साल का समय शेष रह गया है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस विश्व कप के लिए इन दिनों सभी टीमें अपने सही और संतुलित संयोजन की तलाश में हैं, जिसमें सबसे प्रबल दावेदार भारतीय टीम भी एक मजबूत टीम बनाने की तरफ देख रही है।

महेन्द्र सिंह धोनी को सुनील गावस्कर अब टी20 टीम में नहीं मानते फिट

भारतीय टीम टी20 विश्व कप के लिए तैयार हो रही है और उन्हें विश्व कप से पहले अभी भी करीब 18 मैच खेलने हैं। जिसमें युवा खिलाड़ियों को लगातार मौका दिया जा रहा है और उन्हें अपने आपको साबित करने का समय भी दिया जा रहा है।

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने महेन्द्र सिंह धोनी को अब टी-20 फॉर्मेट के लिए माना अनफिट, कही ये चौंकाने वाली बात 2

इसी कारण से पिछली दो सीरीज में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। महेन्द्र सिंह धोनी को कई लोग तो टी20 विश्व कप के लिए तय मान रहे हैं लेकिन कुछ दिग्गज अब धोनी को टी20 टीम में फिट नहीं मानते हैं। इन्हीं में से एक हैं सुनील गावस्कर….

सुनील गावस्कर महेन्द्र सिंह धोनी की जगह पंत को कर रहे हैं पसंद

भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान रहे सुनील गावस्कर ने इसको लेकर दो-टूक अपनी राय रखते हुए आज तक के साथ बात करते हुए कहा कि

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने महेन्द्र सिंह धोनी को अब टी-20 फॉर्मेट के लिए माना अनफिट, कही ये चौंकाने वाली बात 3

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने महेन्द्र सिंह धोनी को अब टी-20 फॉर्मेट के लिए माना अनफिट, कही ये चौंकाने वाली बात 4

“नहीं हमें इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। महेन्द्र सिंह धोनी मेरी टीम में कम से कम नहीं हैं। अगर आप टी20 विश्व कप के बारे में बात कर रहे हैं, तो मैं निश्चित रूप से ऋषभ पंत के बारे में ही सोचूंगा।”

सुनील गावस्कर ने विकल्प के रूप में लिया संजू सैमसन का नाम

सुनील गावस्कर यहीं नहीं रूके और आगे कहा कि “अगर मुझे वैकल्पिक विकल्प की जरूरत है तो मैं संजू सैमसन के बारे में सोचूंगा क्योंकि संजू एक अच्छे विकेटकीपर होने के साथ-साथ एक अच्छे बल्लेबाज भी हैं।”

“अगर मुझे टी20 विश्व कप के बारे में सोचना है तो मैं युवाओं के बारे में सोचूंगा क्योंकि हमें आगे देखने की जरूरत है। धोनी ने भारतीय क्रिकेट में बहुत योगदान दिया है लेकिन अब उससे परे देखने का समय भी आ गया है।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।