सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के प्रसंशको को बिलकुल भी नहीं आयेगा पसंद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के प्रसंशको को बिलकुल भी नहीं आयेगा पसंद 

सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के प्रसंशको को बिलकुल भी नहीं आयेगा पसंद

भारतीय टीम द्वारा मेहमान आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 50 रनों के अऩ्तर से जीत हासिल कर ली है।

सीरीज में मिली लगातार दूसरी जीत के बाद जहां क्रिकेट प्रशंसकों ने भारतीय टीम की जमकर प्रशंसा की, वहीं दूसरी तरफ सचिन, गावस्कर जैसे दिग्ग्ज खिलाड़ियों ने भी भारतीय टीम के शानदार खेल के प्रदर्शन की तारीफों के पूल बांध दिए।

टीम इण्डिया के बांधे तारीफों के पूल

सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के प्रसंशको को बिलकुल भी नहीं आयेगा पसंद 1

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली शानदार जीते के बाद भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि,“मौजूदा समय में टीम इण्डिया विश्व की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीमों बन गयी है। हार्दिक, कुलदीप जैसे युवा खिलाड़ियों ने क्रिकेट खेल को खेलने के तरीके को ही बदल दिया है। मै इस टीम के शानदार प्रदर्शन से बेहद प्रभावित हूं। ”

कोहली पर की विराट टिप्पणी

सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के प्रसंशको को बिलकुल भी नहीं आयेगा पसंद 2

 

वहीं दूसरे वनडे मैच के हीरो रहे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफों के पूल बांधते हुए गावस्कर ने कहा कि,

“कोहली ने अपने खेल के प्रति जुनून और समर्पित भाव रखने की वजह से आज वह विश्व के सबसे अच्छे बल्लेबाज बन गए है। 107 गेंदों पर 92 रनों की विराट द्वारा खेली गयी अहम पारी की वजह से ही टीम इण्डिया 250 रनों के स्कोर के ऊपर खड़ा करने में सफल रही है। इसीलिए कोहली बतौर कप्तान के साथ शानदार बल्लेबाजी की भूमिका निभाने की वजह से टीम इण्डिया के लिए बेहद फायदेमंद रहेगें।”

चाइनामैन को बताया हैट्रिकमैन

सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के प्रसंशको को बिलकुल भी नहीं आयेगा पसंद 3

एनडीटीवी ने खास बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि,

“भारतीय टीम को एक ऐसा युवा गेंदबाज मिल चुका है जो आने वाले समय में भारतीय टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकता है। चाइनामैन नाम से प्रसिद्ध कुलदीप यादव ने यह सिद्ध कर दिया है, कि आॅस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीम के खिलाफ स्पिन गेंद डालने में उनका कोई और सानी नहीं है।”

सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के प्रसंशको को बिलकुल भी नहीं आयेगा पसंद 4

 

आपको बता दे, भारतीय टीम के दिग्गज गेदबाज कुलदीप यादव ने अपनी फिरकी गेदं का ऐसा करिश्माई दिखाया, जिसके बाद आॅस्ट्रेलिया टीम के तीन बल्लेबाज लगातार आउट होते चले गए। 33वें ओवर में लगातार तीन गेंदों पर कुलदीप ने मैथ्यू वेड (2), एश्टन एगर(0), और पैट कमिंस (0) को आउट करके इतिहास रच दिया। इसके साथ ही यादव भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी चेतन शर्मा और कपिल देव के बाद तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए, जिसने हेट्रिक लगाई है।

Related posts

Leave a Reply