सुनील गावस्कर ने कहा, विश्व को जीतने के लिए फेवरेट नहीं है भारतीय टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुनील गावस्कर ने कहा, विश्वकप जीतने के लिए फेवरेट नहीं है भारतीय टीम, ये टीम है प्रबल दावेदार 

सुनील गावस्कर ने कहा, विश्वकप जीतने के लिए फेवरेट नहीं है भारतीय टीम, ये टीम है प्रबल दावेदार

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के शुरू होने में अब करीब 100 दिन ही बचे हुए हैं। सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। भारतीय टीम पिछले कुछ लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है और इसी वजह से इस टूर्नामेंट को जीतने की प्रबल दावेदार भी है। वहीं अन्य टीमों को भी कम नहीं आँका जा सकता। इसपर अब सुनील गावस्कर ने बयान दिया है।

भारत नहीं फेवरेट

सुनील गावस्कर ने कहा, विश्वकप जीतने के लिए फेवरेट नहीं है भारतीय टीम, ये टीम है प्रबल दावेदार 1

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर के अनुसार भारत नहीं बल्कि इंग्लैंड की टीम इस विश्व कप को जीतने की प्रबल दावेदार है। स्पोर्ट्स तक को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा

“इंग्लैंड की टीम फेवरेट टीम है। मैं इसलिए नहीं कह रहा हूँ कि टूर्नामेंट उनके होम कंडीशन में होगा। 2015 के बाद उन्होंने अपने खेलने का तरीका बदला है। वहां उन्हें बांग्लादेश ने हरा दिया था। उनके पास अच्छे बल्लेबाज हैं, अच्छे गेंदबाज हैं और बेन स्टोक्स जैसा ऑलराउंडर है।”

सेमीफाइनल के लिए टीम चुनी

सुनील गावस्कर ने कहा, विश्वकप जीतने के लिए फेवरेट नहीं है भारतीय टीम, ये टीम है प्रबल दावेदार 2

इस विश्व कप के लिए सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान को खतरनाक टीम माना है। पाकिस्तान गत चैंपियंस ट्रॉफी की विजेता टीम भी है। उनसे फाइनल में भारत को ही हराया था। सेमीफाइनल की टीमों के बारे में उन्होंने कहा

“पाकिस्तान की टीम हमेशा एक खतरनाक टीम होती है। वहीं डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ के आने से ऑस्ट्रेलिया की टीम भी मजबूत हो जाएगी। ये चार टीमें सेमीफाइनल में होंगी। न्यूजीलैंड भी सरप्राइज कर सकती है और भारत को इन टीमों से कड़ा मुकाबला करना पड़ेगा।”

आपस में खेलेगी सभी टीमें

सुनील गावस्कर ने कहा, विश्वकप जीतने के लिए फेवरेट नहीं है भारतीय टीम, ये टीम है प्रबल दावेदार 3

इस विश्व कप के लीग मुकाबले में सभी टीमें एक-दूसरे से खेलेगी। 1992 विश्व कप के बाद यह पहला मौका है जब टूर्नामेंट एक फॉर्मेट में खेला जा रहा है। इसी वजह से इस बार सभी टीमों के बीच सेमीफाइनल में पहुँचने की जंग रहेगी। इंग्लैंड के साथ ही भारतीय टीम भी इस टूर्नामेंट को जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts