सरफ़राज़ खान के लिए BCCI सेलेक्टर्स से भिड़े Sunil Gavaskar, दिया ये बड़ा बयान

Sunil Gavaskar : पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने चयनकर्ताओं को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में लगातार रनों का अंबार लगा रहे सरफ़राज खान को टीम में  शामिल ना करने के लिए चयनकर्ताओं को बड़ी लताड़ लगाई है।

इंडिया टुडे ग्रुप से बात करते हुए गावस्कर ने कहा चयनकर्ताओं को फैशन शो में जाना चाहिए। आपको बता दें रणजी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी अगले महीने होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए सरफ़राज खान को पहले दो मैचों के लिए टीम में नहीं चुना गया है।

Sunil Gavaskar ने BCCI पर लगाया पक्षपात का आरोप

Sunil Gavaskar snubs Imran Khan, Malcolm Marshall to name two bowlers he feared the most | Cricket News

इंडिया टुडे ग्रुप से बात करते हुए पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बीसीसीआई को लताड़ते हुए कहा है,“अगर आप स्लिम और ट्रिम लड़के ढूंढ़ रहे हो तो आपको फैशन शो में जाना चाहिए और कुछ मॉडल को लेना चाहिए और फिर उन्हें बैट और गेंद देना चाहिए और फिर शामिल कर लो. आपके पास सभी शेप और साइज के क्रिकेटर हैं. साइज को देखकर मत जाओ, लेकिन रन और विकेट देखकर सेलेक्शन करो”

सरफ़राज खान (Sarfaraz Khan) को लेके सुनील गावस्कर(Sunil Gavaskar)ने कहा कि , “सरफराज खान शतक बनाने के बाद मैदान से बाहर नहीं जा रहा है. वह फिर से मैदान में आता है. ये सब बताता कि है वह क्रिकेट के लिए फिट है. मुझे उस चीज से दिक्कत नहीं कि आप यो-यो टेस्ट चाहते हैं, लेकिन यो-यो टेस्ट ही एकमात्र मापदंड नहीं हो सकता।’

बता दें कि सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी के पिछले तीन सीजन में कुल 2441 रन बनाए हैं. इस बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन सेलेक्टर्स ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया है।

रणजी में रनों के अंबार लगा रहे सरफ़राज खान

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के सेलेक्टर्स ने रनों के अंबार लगाने वाले मुंबई के  बल्लेबाज सरफराज खान को चयनकर्ता नजरअंदाज कर रहे हैं , जबकि सरफ़राज को टीम इंडिया में जगह के सबसे प्रबल दावेदार है। सरफराज खान का बल्ला इन दिनों रणजी ट्रॉफी में खूब आग उगल रहा है, लेकिन फिर भी सेलेक्टर्स इस बल्लेबाज को टीम इंडिया में मौका नहीं दे रहे हैं।