सुनील गावस्कर ने कहा- धोनी के नाम होना चाहिए स्टेडियम का नाम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सिर्फ पवेलियन ही नहीं बल्कि धोनी के नाम पर होना चाहिए ये पूरा स्टेडियम: सुनील गावस्कर 

सिर्फ पवेलियन ही नहीं बल्कि धोनी के नाम पर होना चाहिए ये पूरा स्टेडियम: सुनील गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट मैदान से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन शायद ही कोई ऐसा दिन बीता हो जब खबरों में माही का नाम न हो। साउथ अफ्रीका और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसपर दिग्गज सुनील गावस्कर ने अपना विचार रखते हुए कहा कि इस स्टेडियम में एक पवेलियन नहीं बल्कि पूरे स्टेडियम को ही धोनी के नाम पर रख देना चाहिए।

धोनी के नाम पर होना चाहिए यह पूरा स्टेडियम

सिर्फ पवेलियन ही नहीं बल्कि धोनी के नाम पर होना चाहिए ये पूरा स्टेडियम: सुनील गावस्कर 1

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को कहा कि रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम का नाम बदलकर एमएस धोनी स्टेडियम रख दिया जाना चाहिए, ताकि दिग्गज क्रिकेटर के कॉन्ट्रिब्यूशन के लिए श्रृद्धांजलि दी जा सके।

धोनी ही वह व्यक्ति हैं जिन्होंने रांची को एक अलग पहचान दिलाई है। सुनील गावस्कर ने रांची में कमेंट्री सेशन के दौरान कहा, “इस स्टेडियम में एमएस धोनी के नाम मात्र एक पवेलियन नहीं होना चाहिए बल्कि इस पूरे स्टेडियम को ही धोनी के नाम पर रख देना चाहिए।”

आपको बता दें, अक्सर बड़े खिलाड़ियों के नाम पर राज्य संघों में स्टेडियम में एक स्टैंड के नाम पर श्रद्धांजलि देते हैं। जेएससीए स्टेडियम ने भी 2018 में एमएस धोनी के के नाम पर एक पवेलियन का नाम रखा गया।

रांची में खेला जा रहा सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच

सिर्फ पवेलियन ही नहीं बल्कि धोनी के नाम पर होना चाहिए ये पूरा स्टेडियम: सुनील गावस्कर 2

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। रांची के शहर में खेले जा रहे इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन टीम इंडिया ने धड़ाधड़ अपने शुरुआती विकेट्स गंवा दिए।

हालांकि रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने शानदार साझेदारी कर टीम की कमान संभाली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बदलाव के साथ उतरी साउथ अफ्रीका की टीम जीत दर्ज कर चल रही टेस्ट चैंपियनशिप में अपना खाता खोलती है या नहीं।

Related posts