मंगलवार को हुए डबल धमाके के पहले मुकाबलें में कोलकाता नाईट राइडर्स ने मजबुत दिल्ली कैपिटल्स को एक लो-स्कोरिंग मुकाबलें में 3 विकेट से हरा दिया. इस मैच के सबसे बड़े हीरो रहे टीम के दिग्गज आलराउंडर सुनील नरेन. सुनील नरेन ने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी अपना जौहर दिखाया और फंसे हुए मैच को एक ही ओवर में पलट कर रख दिया, जिसके बाद उन्हें मैंन ऑफ द मैच भी चुना गया.

बल्ले और गेंद दोनों से किया दमदार प्रदर्शन

IPL 2021: सुनील नरेन बने मैन ऑफ द मैच, इन्हें दिया अपने अच्छे प्रदर्शन का श्रेय 2

नरेन ने दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में शानदार आलराउंड प्रदर्शन कर कोलकाता को एक अहम मुकाबलें में 3 विकेट से जीत दिला दी. नरेन् ने पहले गेंदबाजी में शानदार  प्रदर्शन करते हुए अपने 4 ओवर में केवल 18 रन खर्च किये और 2 महत्वपूर्ण विकेट भी लिए. इसमें श्रेयस अय्यर का बड़ा विकेट भी शामिल रहा, तो वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने केवल 10 गेंदों पर ही 21 रन ठोक दिए.

एक समय में कोलकाता को अनत के 5 ओवरों में 29 रन की जरुरत थी, लेकिन रबाडा के एक ही ओवर में नरेन ने 2 छक्के और 1 चौक्के की मदद से 20 रन ठोक दिए और मैच को कोलकाता के झोली में लाकर रख दिया. उनके इस धाकड़ प्रदर्शन के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

मैंन ऑफ द मैच बने सुनील नरेन

मैन ऑफ द मैच की ट्राफी लेते समय नरेन ने कहा

“यहाँ के पिछले कुछ मैच को देखने के बाद मुझे पता था कि यहाँ पर गेंद  थोड़ी ज्यादा स्पिन हो रही है. इसीलिए मैंने गेंद को ज्यादा आगे नहीं रखा. मै अपनी इस प्रदर्शन का सबसे बड़ा श्रेय गेंदबाजी कोच को देना चाहता हूँ. ये प्रदर्शन मेरे लिए एक प्लस पॉइंट है. जोकि अपने पुराने फॉर्म में वापस आने में मेरी मदद करेगी.”

अपनी बल्लेबाजी को लेकर कही बड़ी बात

IPL 2021: सुनील नरेन बने मैन ऑफ द मैच, इन्हें दिया अपने अच्छे प्रदर्शन का श्रेय 4

मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी लेते समय अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए सुनील नरेन् ने कहा 

“मध्यक्रम में बल्लेबाजी करना कठिन है. लंबे समय के बाद कड़ी मेहनत का आज बल्लेबाजी में फल मिला. मुझे लगता है कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. हाँ, कुछ कुछ जगहों पर अभी भी काम करने की जरुरत है, लेकिन हम मैच जीत रहे हैं, मतलब की हम लोग अच्छा खेल रहे हैं.”