केएल राहुल के साथ अपनी बेटी आथिया शेट्टी की तस्वीर देख सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन 1

इनदिनों सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी और भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चा जोरो पर है. दोनों ही एकसाथ कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं. हालांकि अब तक मीडिया के सामने दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला नहीं है. इसी बीच केएल राहुल ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिससे इन दोनों के अफेयर की चर्चा को और हवा मिल गई है.

राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ की तस्वीर शेयर

इस बीच टेलीफोन बूथ से केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में केएल राहुल ने मजेदार कैप्शन भी डाला है. दरअसल, हेरा-फेरी फिल्म में जिस प्रकार सुनील शेट्टी हेलो देवी प्रसाद बोलते थे. कुछ इसी प्रकार से केएल राहुल ने भी अपना कैप्शन रखा है.

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello, devi prasad….?

केएल राहुल के साथ अपनी बेटी आथिया शेट्टी की तस्वीर देख सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन 2

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

सुनील शेट्टी ने किया कमेंट

सुनील शेठ्ठी

केएल राहुल द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में खुद आथिया शेट्टी के पिता व बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने कमेंट किया है. उन्होंने स्माइली की इमोजी बनाकर कमेंट किया है. सुनील शेट्टी के साथ-साथ हार्दिक पांड्या और मयंक अग्रवाल जैसे क्रिकेटरों ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किये हैं. वहीं केएल राहुल के ओपनिंग जोड़ीदार शिखर धवन भी इस तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं. केएल राहुल के साथ अपनी बेटी आथिया शेट्टी की तस्वीर देख सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन 3

राहुल का नाम अन्य अभिनेत्रियों से भी जुड़ चूका

केएल राहुल के साथ अपनी बेटी आथिया शेट्टी की तस्वीर देख सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन 4

केएल राहुल का नाम निधि अग्रवाल और अलिया भट्ट की फ्रेंड आकांशा रंजन के साथ भी जोड़ा जा चूका है. वहीं वह पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री सोनम बाजवा के साथ भी अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. कुछ समय पहले, अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने इन अफवाहों के बारे में चिंता जाहिर की थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था, कि वह मीडिया में चल रही इन अटकलों पर नजर नहीं रखती है. उन्होंने कहा कि वह इस तरह की रिपोर्टों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती है.

उन्होंने कहा, कि वह अपने निजी जीवन में जो करती है वह दूसरे लोगों के लिए व्यवसाय नहीं होनी चाहिए. दोस्ती और परिवार के रिश्ते निजी होते हैं, इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हूं.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul