सनराईजर्स हैदराबाद इन तीन खिलाड़ियों को अगले सीजन के लिए करेगी रिटेन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

EXCLUSIVE: सनराईजर्स हैदराबाद ने लगायी मुहर, इन तीन बड़े खिलाड़ियों को करेगी रिटेन 

EXCLUSIVE: सनराईजर्स हैदराबाद ने लगायी मुहर, इन तीन बड़े खिलाड़ियों को करेगी रिटेन

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। बीसीसीआई के बैनर तले खेले जाने वाले विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े टी-20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में वैसे तो सभी खिलाड़ियों को फिर से निलामी की प्रक्रिया के दौर से गुजरना था लेकिन सभी फ्रेंचाइजी की ओर से की गई मांग पर आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने 3 खिलाड़ियों को रिटेन करने की परमिशन दी है।

EXCLUSIVE: सनराईजर्स हैदराबाद ने लगायी मुहर, इन तीन बड़े खिलाड़ियों को करेगी रिटेन 1

आईपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेन करने का दौर हुआ शुरू

ऐसे में अब सभी टीमों के द्वारा तीन खिलाड़ियों को जहां रिटेन किया जा रहा है वहीं दो खिलाड़ियों को राइट टू मैच कार्ड से शामिल करना है। इसे देखते हुए सभी टीमें खिलाड़ियों को रिटेन कर रही है और उम्मीद है कि 5 जनवरी की डेड नाइन तक सभी फ्रेंचाइजी अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर लेंगी। इसी बीच आईपीएल की मजबूत टीम में से एक सनराईजर्स हैदराबाद ने भी अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर दिया है।

EXCLUSIVE: सनराईजर्स हैदराबाद ने लगायी मुहर, इन तीन बड़े खिलाड़ियों को करेगी रिटेन 2

भुवनेश्वर, धवन और वार्नर को सनराईजर्स ने रिटेन करने का किया फैसला

सनराईजर्स हैदराबाद ने राइट टू मैच कार्ड से पहले अपने साथ अपने तीन बड़े खिलाड़ियों को बरकरार रखने का फैसला किया है। सनराईजर्स हैदराबाद के पिछले सीजन से खेल रहे खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन और डेविड वार्नर को रिटेन करने का फैसला किया है। वैसे इस बात की पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन इन तीन खिलाड़ियों को सनराईजर्स हैदराबाद ने रिटेन कर सकती है।

EXCLUSIVE: सनराईजर्स हैदराबाद ने लगायी मुहर, इन तीन बड़े खिलाड़ियों को करेगी रिटेन 3

इन तीनों खिलाड़ियों का सनराईजर्स को खिताब दिलाने में रही थी बड़ी भूमिका

आपको बता दें कि सनराईजर्स हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन और डेविड वार्नर ने पिछले कुछ सीजन के लिए इस टीम के लिए बड़ी भूमिका निभायी है। डेविड वार्नर, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत सनराईजर्स हैदराबाद ने साल 2016 के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर खिताब पर कब्जा किया था। इसके बाद से ये तीनों ही खिलाड़ी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

EXCLUSIVE: सनराईजर्स हैदराबाद ने लगायी मुहर, इन तीन बड़े खिलाड़ियों को करेगी रिटेन 4

धवन-भूवी-वार्नर को करेंगे रिटेन

वहीं सनराईजर्स हैदराबाद के शिविर के एक करीबी अधिकारी ने कहा कि “धवन, भुवी और वार्नर ने हैदराबाद टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है और ये खिलाड़ी 2016 की जीत के सबसे बड़े सूत्रधार रहे थे। और इसी को देखते हुए हमनें निर्णय लिया है कि हम 2017 के इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगे।”

EXCLUSIVE: सनराईजर्स हैदराबाद ने लगायी मुहर, इन तीन बड़े खिलाड़ियों को करेगी रिटेन 5

Related posts

Leave a Reply