डेविड वार्नर ने जीत के बाद भी मनन वोहरा की पारी को किया सलाम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने जीत के बाद भी मनन वोहरा की पारी को किया सलाम 

डेविड वार्नर ने जीत के बाद भी मनन वोहरा की पारी को किया सलाम

आईपीएल के दसवें सीजन में सोमवार को दूसरा मैच सनराईजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीमें अपने पिछले मैच को हारकर फिर से जीत की पटरी पर लौटने की फिराक में उतरी। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऐसे में पहले घरेलु टीम सनराईजर्स हैदराबाद खेलने के लिए उतरी। सनराईजर्स हैदराबाद ने अपने निर्धारित 20 ओवरो में 159 रनों का स्कोर खड़ा किया।

डेविड वार्नर ने जीत के बाद भी मनन वोहरा की पारी को किया सलाम 1

इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मनन वोहरा के शानदार प्रयास के बाद भी भुवी की जबरदस्त गेंदबाजी के सामने 154 रनों पर ढेर हो गई। इस तरह सनराईजर्स हैदराबाद ने इस मैच को 5 रन से जीतकर इस आईपीएल में एक बार फिर जीत की राह पर लौट आई है।आशीष नेहरा ने शिखर धवन और डेविड वार्नर पर लगाया आरोप, कहा टीम की हार में यह रहे जिम्मेदार

सनराईजर्स की इस जीत में जहां गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए वहीं बल्लेबाजी में कप्तान डेविड वार्नर ने आखिर तक पिच पर टिकते हुए 54 गेंदो में 70 रन बनाए। डेविड वार्नर अपनी टीम को दो मैचो में मिली हीर के बाद इस जीत को लेकर खुशी जताई।लेकिन शानदार पारी खेलने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनन वोहरा की भी खूब तारीफ की।

डेविड वार्नर ने कहा कि, ”ये एक शानदार क्रिकेट मैच था। इस मैच में बहुत ज्यादा श्रेय मनन वोहरा को देता हूं जिन्होनें इस तरह की बल्लेबाजी की। उससे भी ज्यादा श्रेय मैं भुवी को दूंगा जिन्होनें अविश्वसनीय गेंदबाजी की।’‘ SRH V KXIP: जिस रिकॉर्ड को बनाने में महेंद्र सिंह धोनी को लग गये 13 साल वो मात्र एक गेंद पर टूटा

वहीं मनन वोहरा की बल्लेबाजी को लेकर डेविड वार्नर ने एक बार फिर कहा  कि, ”जहां तक मनन वोहरा की बल्लेबाजी की बात है उन्होनें अकेले दम पर मैच को अपनी टीम की तरफ मोड़ दिया था। मनन ने उनके लिए मैच को आसान बना दिया। लेकिन दुर्भाग्यवश मैच में एक ही टीम जीत हासिल कर सकती है। और हमारी जीत का सारा श्रेय भुवी को जाता है। जिन्होनें हमें मैच में वापसी करवाई।”

Related posts