सनराइजर्स हैदराबाद के इस आलराउंडर खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत को मिला एक और सिक्सर किंग मात्र 2 पारियों में जड़े 19 छक्के, इस आईपीएल टीम से खेलते आएगा नजर 

भारत को मिला एक और सिक्सर किंग मात्र 2 पारियों में जड़े 19 छक्के, इस आईपीएल टीम से खेलते आएगा नजर

आईपीएल के नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जम्मू कश्मीर के युवा आलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल समद को ख़रीदा था. उस समय सभी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई थी. अब रणजी ट्रॉफी में अब्दुल अपने प्रदर्शन से आईपीएल की नीलामी को सही साबित कर रहे हैं. उन्होंने जम्मू कश्मीर के लिए लगातार दूसरा तेज शतक लगाया है.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में जड़ा तूफानी शतक

भारत को मिला एक और सिक्सर किंग मात्र 2 पारियों में जड़े 19 छक्के, इस आईपीएल टीम से खेलते आएगा नजर 1

नीलामी में जम्मू कश्मीर के आलराउंडर अब्दुल समद को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने ख़रीदा था. जिसके बाद उन्होंने अपने बल्ले से रन बरसना शुरू कर दिया है. रणजी ट्रॉफी में पहले असम के खिलाफ अब्दुल समद ने मात्र 72 गेंदों पर 103 रन बनाये थे. जिसमें 7 चौके और 8 छक्के शामिल थे.

अब झारखंड के खिलाफ उसके अगले मैच में एक बार फिर से अब्दुल ने रनों की बारिश कर दी है. झारखंड के खिलाफ समद ने मात्र 63 गेंदों पर शतक लगाया और अपनी पूरी पारी में उन्होंने 75 गेदों पर 128 रनों की बहुत ही शानदार पारी खेली. जिसमें उन्होंने 10 चौके और 11 छक्के लगाये हैं. जिसके कारण उनकी टीम बहुत मजबूत स्थिति में पहुँच गयी है.

अब्दुल समद ने जम्मू कश्मीर को पहुँचाया मजबूत स्थिति में

भारत को मिला एक और सिक्सर किंग मात्र 2 पारियों में जड़े 19 छक्के, इस आईपीएल टीम से खेलते आएगा नजर 2

झारखंड की टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 259 रन बनाये. जिसमें सौरभ तिवारी ने 81 रन बनाये थे. जिसके बाद जम्मू कश्मीर की टीम ने अपनी पहली पारी में 441 रन बनाये हैं. जिसमें सूर्यांश रैना ने 76 रन और कप्तान शुभम पुंडीर ने 56 रन बनाये.

जबकि आलराउंडर अब्दुल समद ने 128 रन बना कर दोनों टीमों के स्कोर में अंतर पैदा कर दिया. जिसके कारण उनकी टीम को पहली पारी में 182 रनों की बढ़त हासिल हुई. झारखंड की टीम ने अपनी दूसरी पारी में अब तक बिना विकेट गंवाए 35 रन बना लिए हैं. अभी भी उनकी टीम 147 रनों से पीछे चल रही है.

इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के फिनिशर बन सकते हैं अब्दुल

अब्दुल समद

सीजन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को एक अच्छे मैच फिनिशर की जरुरत थी. जो अब उन्हें अब्दुल समद के रूप में मिल गया है. इस युवा खिलाड़ी ने अपनी पिछली दो पारियों में ही 19 छक्के जड़ दिए हैं. जो उनके काबिलियत के बारें में पूरी तरह से साफ़ करता है. अब आईपीएल में इनका प्रदर्शन देखने के लायक होगा.

Related posts