आईपीएल 2016 की विजेता टीम ने 2017 के ऑक्शन में युवा खिलाड़ियों पर दिखाया भरोसा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2016 की विजेता टीम ने 2017 के ऑक्शन में युवा खिलाड़ियों पर दिखाया भरोसा 

आईपीएल 2016 की विजेता टीम ने 2017 के ऑक्शन में युवा खिलाड़ियों पर दिखाया भरोसा

अभी कुछ समय में आईपीएल 2017 की शुरुआत होने वाली है. आईपीएल 2017 का पहला मैच 5 अप्रैल को खेला जायेगा. आईपीएल के शुरू होने से पहले सभी टीमें ऑक्शन में गयी और कुछ नए खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया.  ये 5 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी आईपीएल से कर सकते है, भारतीय टीम में वापसी

आईपीएल के ऑक्शन में हर फ्रैंचाइज़ी अपनी टीम के लिए ऐसे खिलाड़ियों के लिए लड़ती है, जो उनकी फ्रैंचाइज़ी को आईपीएल का खिताब जीताने में भरपूर मदद करे.

पिछली बार के आईपीएल की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद भी अपने खिताब को बचाने के लिए ऐसे खिलाड़ियों को चयन करने के लिए लड़ी, जो उन्हें इस खिताब को बचाने में मदद करे.

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2017 के ऑक्शन में अपनी रकम का खर्चा ज्यादातर युवा खिलाड़ियों पर किया है. महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी आईपीएल में पुणे टीम की कप्तानी

अब तक के आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में स्पिनर कर्ण शर्मा नज़र आते थे, लेकिन इस बार के ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने उन्हें बाहर कर दिया था.

स्पिनर कर्ण शर्मा को बाहर करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपनी टीम में स्पिनर गेंदबाज़ी के लिए अफगानिस्तान के युवा स्पिनर गेंदबाज़ राशिद खान को ख़रीदा है, जिसके लिए उन्होंने नीलामी में काफी देर तक लड़ाई की और अंत में 4 करोड़ रुपये खर्च करने के बाद उन्हें अपनी टीम में शामिल किया.

आईपीएल 2017 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में राशिद खान के साथ मोहम्मद सिराज, एकलव्य द्विवेदी, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद नबी, बेन लौफलिन, प्रवीन ताम्बे और तन्मय अग्रवाल को भी शामिल किया है. गौतम गंभीर ने नीलामी से पहले लीक कर दिए कोलकाता नाईट राइडर्स के प्लान, देखे सरेआम क्या बोल गया यह दिग्गज

सनराइजर्स हैदराबाद टीम :

शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, डेविड वार्नर (कप्तान) , मोइसेस हेनरीकिस, नमन ओझा, रिकी भुई, केन विलियमसन, सिद्दार्थ कॉल, बिपुल शर्मा, आशीष नेहरा, युवराज सिंह, बेन कटिंग, अभिमन्यु मिथुन, मुस्ताफिजुर रहमान, बरिंदर सरन, दीपक हूडा, विजय शंकर, राशिद खान, मोहम्मद सिराज, एकलव्य द्विवेदी, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद नबी, बेन लौफलिन, प्रवीन ताम्बे, तन्मय अग्रवाल.

Related posts