आईपीएल 2020 में हैदराबाद के ये 5 खिलाड़ी रहेंगे बेंच पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सनराइजर्स हैदराबाद के इन 5 खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 खेलने का नहीं मिलेगा मौका 

सनराइजर्स हैदराबाद के इन 5 खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 खेलने का नहीं मिलेगा मौका
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 ऑक्शन बेहद रोमांचक रहा और अब हर क्रिकेट प्रेमी अपकमिंग आईपीएल सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहा है. इस आईपीएल ऑक्शन की सबसे बड़ी खबर रहे पैट कमिंस. असल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ की बड़ी कीमत अदा करके पैट कमिंस को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है.

इसी के साथ कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. नीलामी में सनराइडर्स हैदराबाद ने भी कुल 7 खिलाड़ियों को खरीदकर टीम में शामिल किया है.

अब यदि हैदराबाद की टीम की मौजूदा स्थिति पर गौर करें तो इस टीम में मौजूद 5 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें पूरे सीजन शायद बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है. क्योंकि वह प्लेइंग इलेवन में फिट नहीं बैठेंगे.

    हैदराबाद के ये 5 खिलाड़ी आईपीएल 2020 में बेंच पर आएंगे नजर

1- श्रीवत्स गोस्वामी

सनराइजर्स हैदराबाद के इन 5 खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 खेलने का नहीं मिलेगा मौका 1

बंगाल क्रिकेट टीम के श्रीवत्स गोस्वामी मौजूदा समय में आईपीएल की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. गोस्वामी हैदराबाद के उन खिलाड़ियों में से एक होंगे जिन्हें आईपीएल 2020 में खेलने का मौका मिलना न के बराबर है.

गोस्वामी ने 2008 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम के साथ आईपीएल करियर डेब्यू किया था. इसके बाद वह कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेला. आईपीएल 2018 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था.

विकेटकीपर-बल्लेबाज गोस्वामी ने अब तक खेले गए आईपीएल के 29 मैचों में 100.68 की स्ट्राइक रेट और 16.27 के औसत के साथ 293 रन बनाए हैं. कोलकाता ने पिछले सीजन श्रीवत्स को खेलने का मौका नहीं दिया था. इसके बावजूद फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2020 के लिए श्रीवत्स को रिटेन कर लिया.

हैदराबाद के लिए विकेटकीपिंग इंग्लैंड क्रिकेट टीम के जॉनी बेयरस्टो करते हैं. उसके बैकअप के तौर पर टीम में रिद्धिमान साहा भी मौजूद हैं. ऐसे में श्रीवत्स की टीम प्लेइंग इलेवन में जगह बनना काफी मुश्किल है

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts