IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड्स लिस्ट 1

आईपीएल का 15वां संस्करण अपने पूरे शबाब पर है। आईपीएल के इस सीजन में कुछ टीमों को छोड़कर इस समय सभी टीमें प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। इसी बीच मंगलवार को इस सीजन के 65वें मैच में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया, जहां सनराइजर्स ने 3 रन से मैच को अपने नाम किया।

SRHvsMI मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस और प्लेऑफ के लिए उम्मीदें कामय रखने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया। जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने रोमांचक जंग में बाजी मारी।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड्स लिस्ट 2

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की तरफ से इस मैच में कई बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिले, जिन्हें मैच के बाद उनके योगदान के लिए पुरस्कार विकरित किए गए। आईए देखते हैं किसके पास गया कौनसा अवार्ड…

मैन ऑफ द मैच- राहुल त्रिपाठी

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने यहां तूफानी पारी खेलते हुए 44 गेंद में 76 रन बनाए। जिसकी बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड्स लिस्ट 3

पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच- टिम डेविड

आईपीएल के इस सीजन में एक से एक खतरनाक बल्लेबाज दिख रहे हैं, जिसमें अब मुंबई इंडियंस के टिम डेविड खतरनाक नजर आ रहे हैं। टिम डेविड ने इस मैच में 18 गेंद में 255 की स्ट्राइक रेट से 46 रन की पारी खेल पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच रहे।

क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच- राहुल त्रिपाठी 

राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में बल्लेबाजी के लिए उतरते ही धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने पहला विकेट गिरने के बाद भी पावर प्ले में आकर केवल 13 गेंद में ही 24 रन बना डाले। वो क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच- रमनदीप सिंह

मुंबई इंडियंस को इस मैच में एक विशाल स्कोर का सामना करना पड़ सकता था, लेकिन बीच में रमनदीप सिंह ने मुंबई को वापसी करायी थी। रमनदीप ने शानदार गेंदबाजी कर 3 विकेट लेकर ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच रहे।

अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच- राहुल त्रिपाठी

आईपीएल के इस सीजन में बीच के मैचों में फॉर्म से भटक गए राहुल त्रिपाठी यहां पूरी लय में दिखे। उन्होंने गजब की बल्लेबाजी करते हुए खास पारी खेली। वो वेल्यूएबल रहे। उन्हें अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच- उमरान मलिक

आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का मैच होने पर युवा गेंदबाज उमरान मलिक की रफ्तार का नमूना दिख ही जाता है। उमरान मलिक ने एक बार फिर से 154.8 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद डाली और वो स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच बने।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड्स लिस्ट 4

अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच- टिम डेविड

मुंबई इंडियंस को इस मैच में टिम डेविड एक वक्त मैच जीता ही गए थे। टिम डेविड ने एक ही ओवर में 4 छक्के लगाकर मैच को पलट दिया था। डेविड को इन 4 छक्कों के लिए अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड्स लिस्ट 5

रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच- राहुल त्रिपाठी

सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में कमाल की पारी खेली। उन्होंने यहां छक्कों से ज्यादा चौको से डिल की और 76 रन की पारी में 9 चौके लगाए। वो रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच रहे।