5 दिन के आराम के बाद आज मैदान पर उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, वीवीएस लक्ष्मण ने बताए इसके फायदे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 दिन के आराम के बाद आज मैदान पर उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, वीवीएस लक्ष्मण ने बताए इसके फायदे 

5 दिन के आराम के बाद आज मैदान पर उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, वीवीएस लक्ष्मण ने बताए इसके फायदे
Image use subject to terms and conditions which can be found here: http://sportzpics.photoshelter.com/gallery/Pepsi-IPL-Image-terms-and-conditions/G00004VW1IVJ.gB0/C0000TScjhBM6ikg

सनराइजर्स हैदराबाद ने हार के साथ आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत की थी। टीम को केकेआर के खिलाफ नजदीकी मुकाबले में हार मिली थी। इसके बाद टीम ने वापसी करते हुए लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की थी। टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी थी लेकिन उसके बाद मुंबई और पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजी फेल होने की वजह से उसे हार मिली।

5 दिन के आराम के बाद आज मैदान पर उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, वीवीएस लक्ष्मण ने बताए इसके फायदे 1

5 दिन का ब्रेक

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना पिछला मैच 8 अप्रैल को खेला था। अब टीम आज अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ने के लिए तैयार है। इस बारे में टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में लिखा

“यह पांच-दिवसीय ब्रेक हमारे लिए सबसे उपयुक्त समय पर आया है। हमारे पास क्रिकेट से तीन दिन आराम का समय था, जो कि रिक्रूटिंग और टीम-बॉन्डिंग पर केंद्रित था। हम प्रतिस्पर्धी समूह गतिविधियों में शामिल थे और बहुत मज़ा आया था। पिछले दो दिन अभ्यास के लिए को दिए हैं, मैं देख सकता हूं कि टीम मैदान पर उतरने के लिए तैयार है।”

और भी फायदे बताये

5 दिन के आराम के बाद आज मैदान पर उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, वीवीएस लक्ष्मण ने बताए इसके फायदे 2

वीवीएस लक्ष्मण ने इस ब्रेक से टीम को हुए और भी फायदों के बारे में बताया। उनके अनुसार इससे चोटिल खिलाड़ियों को फिटनेस प्राप्त करने का मौका मिल सकता। टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी खलील अहमद और केन विलियमसन चोट की वजह से नहीं खेल पा रहे थे।

उन्होंने लिखा

“ब्रेक ने खिलाड़ियों को आत्मनिरीक्षण करने की अनुमति दी है और देखें कि वे कहाँ बेहतर हो सकते हैं। इसने घायल खिलाड़ियों को भी ठीक होने का मौका दिया है और चयन के लिए हाथ खड़े कर दिए हैं। जैसे ही हम टूर्नामेंट के मध्य चरण में पहुँच चुके हैं और यहाँ सभी खिलाड़ियों का फिट होना काफी ख़ुशी की बात जय। हमारे पास अगले सप्ताह में तीन घरेलू मैच हैं, और अगर हम जीत हासिल कर सकते हैं, तो इसका मतलब है कि हम लीग चरण के अंत तक अंक के लिए दबाव में नहीं होंगे।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts