भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ वीवीएस लक्षमण ने दिया बड़ा महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ वीवीएस लक्षमण ने दिया बड़ा महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान 

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ वीवीएस लक्षमण ने दिया बड़ा महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

धोनी भले ही फॉर्म में ना हो, लेकिन विपक्षी टीम अभी भी उन्हें एक बड़े खतरे की रूप में देखती हैं. पुणे का अगला मुकाबला हैदराबाद से होने वाला हैं. ऐसे में हैदराबाद के मेंटर और भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ वीवीएस लक्ष्मण उन्हें एक बड़े खतरे के रूप में ले रहें हैं.

धोनी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, कि “दुनिया जानती हैं वो असाधारण प्रतिभा के धनी हैं और उनका रिकॉर्ड उन्हें और भी खतरनाक खिलाड़ी बना देता हैं. ऐसे में कोई भी टीम उन्हें हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगी. ऐसा सोचना भी गलत होगा क्योंकि सब जानते हैं, वो एक मैच विनर खिलाड़ी हैं.”

टीम की शुरुआत के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, कि “जब आप विजेता के रूप में मैदान में वापसी करते हैं. तो  आप के ऊपर के ऊपर दबाव रहता है. लोग आप से उमीद कर रहें होते आप अच्छा करेंगे, और हमारी टीम के युवा खिलाड़ी ने बहुत अच्छे से उस दबाव को झेला है और अच्छा प्रदर्शन किया हैं.”हार्दिक पंड्या ने विराट और धोनी को छोड़ा पीछे, बना डाला ऐसा रिकॉर्ड जो आज तक सचिन जैसा दिग्गज भी न बना सका

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, कि “टीम में इस समय काफी अच्छे खिलाड़ी हैं. टीम एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नही हैं. टीम में इस समय राशिद खान , विलियमसन जैसे खिलाड़ी हैं. जो मिलने वाले मौके का फायदा उठा रहे हैं. ऐसे में हम सब यही चाहते हैं, कि हम अपनी पूरी क्षमता के हिसाब से खेले और अगर हम ये कर ले जाते हैं, तो हम किसी को भी हारा सकते हैं.”देश के सैनिकों के लिए वीरेंद्र सहवाग ने दिया बेहद ही खास संदेश, जिसे सुनकर आप भी हो जायेंगे इस दिग्गज खिलाड़ी के कायल

युवा खिलाड़ियों के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि आईपीएल में ऋषभ पन्त , संजू सैमसन , नितीश राणा बहुत अच्छा कर रहें हैं. उनको अच्छा करते देखना अच्छा लगता हैं.क्योंकि सब को पता है ये आने वाले खिलाड़ी ही हमारा भविष्य हैं.

Related posts