सनराइजर्स हैदराबाद के तीन नाकाम खिलाड़ी जिन्हें अगली बार फ्रेंचाइजी कर देगी टीम से बाहर 1
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल का 11वां सीजन अब खत्म हो चुका है। इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल फाइनल में कब्जा जमाया। चेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस पूरे सीजन में टॉप पर रही है। दोनों टीमों ने सबसे ज्यादा अंक हासिल करके टॉप पर अपनी जगह बनाई रखी। चेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला चार बार हुआ लेकिन चारों बार चेन्नई ने सनराइजर्स को हरा दिया।

सनराइजर्स के नाकाम खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद के तीन नाकाम खिलाड़ी जिन्हें अगली बार फ्रेंचाइजी कर देगी टीम से बाहर 2
Credit- BCCI

पहली तीन हार से तो सनराइजर्स को कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन फाइनल मुकाबले में मिली आखिरी हार से उनको काफी ज्यादा फर्क पड़ गया। वो दूसरी बार आईपीएल खिताब जीतने से एक कदम दूर रह गए। सनराइजर्स की टीम ने इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया। उनका गेंदबाजी काफी शानदार रही, टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी भी काफी शानदार रही लेकिन फिर भी कुछ कमियों की वजह से उनकी टीम को आखिर के मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के फ्रेंचाइजी अपने कुछ प्लेयर्स को संभवत: अगले साल रिटेन नहीं करना चाहेंगे। हम अपने इस आर्टिक्ल में सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे।

1. मनीष पांडे

सनराइजर्स हैदराबाद के तीन नाकाम खिलाड़ी जिन्हें अगली बार फ्रेंचाइजी कर देगी टीम से बाहर 3
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

सनराइजर्स की टीम ने इस बार बड़ी उम्मीदों के साथ मनीष पांडे को अपनी टीम में लिया था लेकिन वो एक भी मैच में एक बढ़िया पारी नहीं खेल पाए। मनीष पांडे से काफी उम्मीदें थी। उन्हें 11 करोड़ की बड़ी कीमत में खरीदा गया था लेकिन उसके बदले वो फ्रेंचाइजी को एक भी मैच में जीत नहीं दिला पाए। बल्कि उनकी वजह से टीम का मध्यक्रम कमजोर हुआ और टीम को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में मनीष पांडे को अगले बार उनकी फ्रेंचाइजी रिटेन नहीं करना चाहेगी।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Leave a comment