राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर नोकझोंक के बाद हैदराबाद की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर नोकझोंक के बाद हैदराबाद की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ 

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर नोकझोंक के बाद हैदराबाद की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ

सोशल मीडिया पर आईपीएल की फ्रेंचाइजी के बीच मीठी नोकझोंक चलती रहती है। कुछ ऐसा ही राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच देखने को मिला। इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर हैदराबाद के लिए खेलते हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद चल रहा है।

राजस्थान रॉयल्स ने दी हवा

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर बेन स्टोक्स और डेविड वॉर्नर की फोटो शेयर की। यहाँ उन्होंने स्टोक्स के आने वाली किताब का जिक्र किया। एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में स्टोक्स ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी। उन्होंने अपनी किताब ने जिक्र किया है कि डेविड वॉर्नर ने इस मैच में उनके लिए काफी अपशब्द का प्रयोग किया है।

स्टोक्स ने इसी में वॉर्नर पर निशाना साधा है। इसके बाद उन्होंने सनराइजर्स को भी इसमें टैग किया। दोनों फ्रेंचाइजी के बीच इसके बाद मीठी नोकझोंक शुरू हो गयी। इसमें दोनों टीमों ने युवराज सिंह, स्टुअर्ट बोर्ड और किंग्स इलेवन पंजाब को भी शामिल कर लिया।

दोस्ती का हाथ बढ़ाया

राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को भी इसमें शामिल कर लिया। इसके बाद सनराइजर्स की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। किंग्स इलेवन ने भी रविचंद्रन अश्विन की मांकडिंग पर कोई कमेंट नहीं किया। अब राजस्थान ने हैदराबाद की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया।

उन्होंने संजू सैमसन और डेविड वॉर्नर की सेल्फी लेते फोटो शेयर की है। यह फोटो हैदराबाद में आईपीएल 2019 में दोनों टीमों के मुकाबले के बाद की है। इसमें संजू सैमसन ने शतक बनाया था लेकिन वॉर्नर की विस्फोटक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने मुकाबले को अपने नाम कर लिया था।

Related posts