सनराइजर्स ने धवन के दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल होने का बताया असली कारण

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सनराइजर्स ने शिखर धवन के दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल होने का बताया असली कारण 

सनराइजर्स ने शिखर धवन के दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल होने का बताया असली कारण
शिखर धवन

पिछले कुछ दिनों से यह बात मीडिया में काफी चर्चा में थी, कि शिखर धवन दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल हो गये हैं. बता दें, कि अब इसकी पुष्टि खुद उनकी पुरानी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपने अधिकारिक अकाउंट से कर दी हैं.

शिखर धवन की जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने विंडो ट्रेडिंग सिस्टम के तहत दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से विजय शंकर, शाहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को लिया हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने अधिकारिक अकाउंट से की पुष्टि 

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने अधिकारिक अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, “हमने शिखर धवन की जगह दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से ट्रेडिंग सिस्टम के तहत  विजय शंकर, शाहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को लिया हैं. हम धवन को धन्यवाद देते हैं, कि उन्होंने हमारी टीम के लिए सालों से अपना योगदान दिया, उनको हमारी तरफ से शुभकामनाएं.

वित्तीय कारणों से छोड़ा शिखर ने छोड़ा सनराइजर्स का साथ 

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने अधिकारिक अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा,  “हमें दुःख के साथ इस बात की घोषणा करनी पड़ रही हैं, कि पिछले काफी लम्बे समय से हमारे साथ जुड़े हुए शिखर धवन आईपीएल 2019 में किसी और फ्रेंचाइजी टीम में चले गये हैं. 

पिछले साल सनराइजर्स शिखर धवन को आरटीएम कार्ड के जरिये खरीदकर काफी खुश था. दुर्भाग्यवश यह स्पष्ट हो गया है, कि नीलामी में खरीदी गई राशि के साथ वह खुश नहीं थे, लेकिन हम भी आईपीएल नियमों को नजरंदाज नहीं कर सकते हैं

इसलिए फ्रेंचाइजी ने शिखर धवन की ट्रेडिंग करने का फैसला किया है, क्योंकि उन्हें भी लगता है, कि दोनों पक्षों के लिए यह सबसे अच्छा है.

धवन ने सनराइजर्स के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया है, शिखर वर्षों से हमारी टीम में बना हुआ था, लेकिन दुख होता है, कि वित्तीय कारणों के चलते वह हमारे साथ आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. हम उनकों और उनके परिवार को आगे के लिए शुभकामनाएँ देते हैं. 

यहाँ देखे सनराइजर्स हैदराबाद का पोस्ट 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *