विडियो- कोरी एंडरसन मैदान में बने सुपरमैन, गुजरात के मालिक से लेकर ज़हीर खान भी रह गए दंग | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

IPL 2018

विडियो- कोरी एंडरसन मैदान में बने सुपरमैन, गुजरात के मालिक से लेकर ज़हीर खान भी रह गए दंग 

विडियो- कोरी एंडरसन मैदान में बने सुपरमैन, गुजरात के मालिक से लेकर ज़हीर खान भी रह गए दंग

आईपीएल के दसवें सीजन में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में गुजरात लॉयंस और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच 42वां मुकाबला खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान गुजरात लॉयंस के शुरूआती दो बल्लेबाजों के आउट होने का बाद दिनेश कार्तिक और कप्तान सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी की।

गुजरात लॉयंस के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक दिल्ली डेयर डेविल्स के गेंदबाजों पर जबरदस्त हमला बोल रहे थे। सुरेश रैना की के आउट होने के बाद भी दिनेश कार्तिक नहीं रूके और गुजरात लॉयंस के लिए तेजी के साथ रन बनाने में जुटे रहे। दिनेश कार्तिक के हमलों से दिल्ली डेयर डेविल्स का कोई भी गेंदबाज बच नहीं पाया।कोरी एंडरसन ने इस भारतीय युवा खिलाड़ी को माना भारतीय क्रिकेट का अगला सितारा

गुजरात लॉयंस ने एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहा था। गुजरात लॉयंस ने 14 ओवर में 158 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया था। गुजरात लॉयंस की पारी का 15वें ओवर की शुरूआत दिल्ली डेयर डेविल्स के तेज गेंदबाज पेट कमिंस ने शुरू की। पेट कमिंस के इस ओवर की शुरूआत में दिनेश कार्तिक स्ट्राइक पर थे।

दिनेश कार्तिक ने पेट कमिंस की पहली ही गेंद को मिडऑफ से ऊपर से खेलने की कोशिश की। वैसे दिनेश कार्तिक के बल्ले पर ये गेंद सही तरीके से कनेक्ट नहीं हो पाई लेकिन गेंद मिडऑफ के फिल्डर के ऊपर से जा रही थी। मिडऑफ पर खड़े कोरी एंडरसन ने इस गेंद को हवा में उछलते हुए सुपरमैन की तरह आउट में बदल दिया।पंजाब के खिलाफ ऑल राउंड प्रदर्शन करने वाले कोरी एंडरसन ने अपने कप्तान ज़हीर खान के लिए दिया बड़ा बयान

कोरी एंडरसन ने इस कैच को लेकर पूरे मैदान सभी को आश्चर्च में डाल दिया। कोरी के इस कैच को लेकर गुजरात लॉयंस के ओनर केशव बंसल भी तारीफ करने ने नहीं चुके और केशव बंसल ने इस कैच को लेकर तालियां बजाकर तारीफ की।

देखिए ये विडियोः

https://twitter.com/sportzhindi/status/860160442882285568

Related posts