केदार जाधव की आईपीएल करियर को लेकर महाराष्ट्र के कोच की राय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम का छोटा पटाखा केदार जाधव को इस भारतीय दिग्गज ने बताया “स्पेशल टैलेंट” 

भारतीय टीम का छोटा पटाखा केदार जाधव को इस भारतीय दिग्गज ने बताया “स्पेशल टैलेंट”

भारतीय क्रिकेट टीम में महाराष्ट्र के छुटकू बल्लेबाज केदार जाधव ने अब एक खास जगह बना ली है। छोटा पटाखा कहे जाने वाले केदार जाधव अपनी जबरदस्त और आतिशी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। केदार जाधव को भारतीय टीम में जगह उके घरेलु क्रिकेट में किए गए प्रदर्शन के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के प्रदर्शन के कारण भी मिली है। केदार जाधव के बल्ले से आईपीएल में भी जबरदस्त रनों की बरसात देखी गई है।

भारतीय टीम का छोटा पटाखा केदार जाधव को इस भारतीय दिग्गज ने बताया "स्पेशल टैलेंट" 1

केदार जाधव पर इस बार सीएसके ने लगाया है बड़ा दांव

केदार जाधव पिछली बार जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे तो वहीं इस बार केदार जाधव की बोली भारी रकम 7.8 करोड़ रूपये में लगी है जिस पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना दांव लगाया है। केदार जाधव इन दिनों भारतीय टीम के लिए बड़े ही उपयोगी साबित हो रहे हैं। केदार बल्ले से जहां तेज रन जुटाने के काम को अंजाम देते हैं तो वहीं केदार उपयोगी स्पिन गेंदबाजी से भी कुछ ओवर्स निकाल सकते हैं।

भारतीय टीम का छोटा पटाखा केदार जाधव को इस भारतीय दिग्गज ने बताया "स्पेशल टैलेंट" 2

केदार जाधव को लेकर महाराष्ट्र के कोच सुरेन्द्र भावे की राय

केदार जाधव को लेकर महाराष्ट्र के कोच सुरेन्द्र भावे ने भी अपनी राय दी है जिसमेंं उन्होंने केदार की जमकर तारीफ की है। सुरेन्द्र भावे ने कहा कि “केदार को जो रकम हासिल हुई है उस पर वो पूरी तरह से उसके काबिल थे। उनको तो पिछले आईपीएल में ही मिलने थे लेकिन वो वास्तव में भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा खेले। ये निश्चित तौर पर अपने नए स्तर पर हैं। अगर वो दक्षिण अफ्रीका में भी अच्छी फॉर्म में होते हैं तो वो अप्रैल में एक प्रभावशाली खिलाड़ी बनकर सामने आएंगे।”

भारतीय टीम का छोटा पटाखा केदार जाधव को इस भारतीय दिग्गज ने बताया "स्पेशल टैलेंट" 3

केदार में है एक विशेष प्रतिभा

महाराष्ट्र के कोच सुरेन्द्र भावे 2011 तक राष्ट्रिय स्तर के चयनकर्ता भी रह चुके हैं। उन्होंनें कहा कि “केदार जब कम से कम गेंदे खेलते हैं तो वो उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं। भारत के लिए भी जब वो ज्यादा कुछ गेंदे नहीं खेलते हैं तो वो अपने स्कोर को तेजी के साथ आगे ले जाते हैं। हो सकता है उनके इसी योगदान को सीएसके नंबर 5-6 पर उपयोग करेगा। उनको फिटनेट की तरफ देखों वो पूरी तरह से टी-20 खिलाड़ी में विनाशकारी खिलाड़ी की तरह लगती है। क्रिकेट को लेकर उनका सामान्य विचार ढिली गेंदो को खेलने पर जाता है। केदार एक विशेष प्रतिभा है जो खुद शॉट्स को बनाते हैं। वो क्रीज पर हिलते-ढुलते रहते हैं और अफने लिए सही स्थिति बना लेते हैं।”

भारतीय टीम का छोटा पटाखा केदार जाधव को इस भारतीय दिग्गज ने बताया "स्पेशल टैलेंट" 4

Related posts

Leave a Reply