सुरेश रैना

व्यक्तिगत कारणों के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस लेने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना को चेन्नई की टीम में वापस लेने की मांग उठी है. दरअसल शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. इसके साथ ही सुरेश रैना के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी टीम में वापसी की मुहिम छिड़ गई थी. जिसके बाद रैना के सीएसके कैंप में शामिल होने की खबर सामने आ रही है.

सुरेश रैना जल्द ज्वाइन कर सकते हैं सीएसके कैम्प

सुरेश रैना

सुरेश रैना चेन्नई के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ सीएसके की टीम के बल्लेबाजी क्रम के फेल होने के बाद से सुरेश रैना की वापसी की बातें जोर पकड़ने लगी थी. जिसपर रैना के करीबी सूत्र का भी बयान सामने आया है, जिसमें रैना के जल्द सीएसके कैम्प में शामिल होने के संकेत मिले हैं. रैना के करीबी सूत्र ने इनसाइडस्पोर्ट्स से बात करते बताया कि

“यदि सब कुछ सही रहता है तो सुरेश रैना जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को ज्वाइन कर सकते हैं”

सीएसके सीईओ का भी आया था बयान

IPL 2020: सुरेश रैना जल्द बन सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा: रिपोर्ट्स 1

IPL 2020: सुरेश रैना जल्द बन सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा: रिपोर्ट्स 2

आईपीएल के दूसरे सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना की वापसी को लेकर सीएसके के सीईओ ने भी अपना बयान दिया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि हम रैना की वापसी पर विचार नहीं कर रहे हैं.स दौरान उन्हों कहा था कि,

”रैना ने इस सीजन के लिए खुद को उपलब्ध नहीं बताया है. हम रैना के फैसले का सम्मान करते हैं. हम रैना को वापस लेने के बारे में विचार नहीं कर रहे हैं. हमारे टीम को फैंस सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और  हम उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि सीएसके की टीम इसी सीजन में जोरदार तरीके से वापसी करेगी. हम फैंस के चेहरे की खुशियां जरूर वापस लेकर आएंगे.”

सुरेश रैना सफल बल्लेबाजों में से एक

सुरेश रैना

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. उन्होंने आईपीएल में अब तक 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं. इस बीच उन्होंने 1 शतक और 38 अर्धशतक भी अपने नाम किए हैं. आईपीएल में उनसे ज्यादा रन आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के ही नाम है.

आपको बता दें कि अनुभवी सुरेश रैना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल के मौजूदा संस्करण से अपना नाम वापस ले लिया था. इसके अलावा हरभजन सिंह ने भी इस बार आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया. हरभजन सिंह और सुरेश रैना की कमी को चेन्नई सुपरकिंग्स के खेमे में साफ तौर पर देखा जा सकता है.