बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट इतिहास के जब दिग्गजों कप्तानों की बात होती है. उस समय सौरव गांगुली का नाम जरुर आता है. अपनी कप्तानी में उन्होंने भारतीय टीम को बड़ी सफलता दिलाई. अब वो बीसीसीआई के अध्यक्ष बन गये हैं. जिस पर सुरेश रैना ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है.

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर सुरेश रैना ने दी सौरव गांगुली को बधाई

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर सौरव गांगुली को सुरेश रैना ने खास अंदाज में दी बधाई 1

मौजूदा समय में भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष और पूर्व साथी खिलाड़ी सौरव गांगुली को बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया पर कहा कि

इस खबर ने मुझे बहुत खुश कर दिया.आपके साथ खेलते हुए मैंने बहुत कुछ सिखा. मुझे पता है की आप इस काम में भी बहुत अच्छा करने वाले हो. इस काम को आप उसी ईमानदारी और समझदारी से करेगे जैसे अपनी भूमिका आपने मैदान पर निभाई थी. आपको बधाई दादा आने वाले सभी महत्वपूर्ण काम के लिए.

अब बीसीसीआई में जिम्मेदारी संभालेंगे सौरव गांगुली

बीसीसीआई

विश्व क्रिकेट में सबसे अच्छा क्रिकेट बोर्ड भारत का है. लेकिन पिछले तीन सालों में ऐसा नही रहा. सीओए जब बीसीसीआई को संभाल रही थी, उस समय आईसीसी में उनकी साख गिरी. लेकिन अब 3 वर्ष के बाद दोबारा बीसीसीआई के सदस्य बोर्ड को चलाने के लिए तैयार हैं.

अब पूरी जिम्मेदारी पूर्व भारतीय कप्तान और अब नए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के ऊपर है. चुनाव में सभी पदों पर जो सदस्य आयें हैं और निर्विरोध चुने गये हैं. कोई भी उनके खिलाफ खड़ा नहीं हुआ था. जिसके कारण आज के बैठक में चुनाव से जुड़ा कोई कार्य नहीं होना था.

सुरेश रैना चल रहे हैं टीम से बाहर

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर सौरव गांगुली को सुरेश रैना ने खास अंदाज में दी बधाई 3

पिछले कुछ महीनो से सुरेश रैना भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. पैर के घुटने में हुई सर्जरी के कारण वो उत्तर प्रदेश के लिए भी विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खेल पायें. अब वो सैयद अली मुश्ताक ट्रॉफी से वो क्रिकेट में वापसी करेंगे.