कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए सुरेश रैना ने दान किये 52 लाख रूपये

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए सुरेश रैना ने दान किये 52 लाख रूपये 

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए सुरेश रैना ने दान किये 52 लाख रूपये

भारत के लिए खेल चुके इरफ़ान पठान और युसूफ पठान ने लोगो को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क दिए थे. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी लोगों को साबुन और मास्क बाट रहे हैं. 27 बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए बांग्लादेश सरकार को अपने मासिक वेतन का आधा हिस्सा दान करने का फैसला किया है.

सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर ने 50-50 लाख रूपये दिए हैं. कई क्रिकेटर्स इस मुश्किल समय में अपने-अपने देश की सेवा कर रहे हैं.

अब सुरेश रैना ने दान किये 52 लाख रूपये

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए सुरेश रैना ने दान किये 52 लाख रूपये 1

अब सुरेश रैना ने भी दान का ऐलान किया है. सुरेश रैना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. रैना ने 52 लाख रुपये दान में देने का ऐलान किया है, जिसमें 31 लाख रूपये पीएम-केयर फंड में, तो वहीं 21 लाख रूपये यूपी सीएम की आपदा राहत निधि में जमा होंगे.

सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह समय हम सभी का कोरोना वायरस को हराने में मदद करने के लिए है. मैं कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए 52 लाख रूपये दे रहा हूं. 31 लाख पीएम केयर फंड के लिए और 21 लाख यूपी सीएम के आपदा राहत कोष के लिए, कृपया आप भी योगदान करें। जय हिन्द!”

ऐसा रहा है सुरेश रैना का अब तक का क्रिकेट करियर

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए सुरेश रैना ने दान किये 52 लाख रूपये 2

सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए अबतक 226 वनडे मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 35.31 की औसत से 5615 रन बनाये हुए हैं. उनका टेस्ट करियर इतना खास नहीं रहा हैं. उन्होंने भारत के लिए 18 टेस्ट में 26.48 की औसत से 768 रन बनाये हुए हैं.

सुरेश रैना का टी-20 क्रिकेट का रिकॉर्ड बहुत शानदार है. अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में उन्होंने 78 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 29.16 की औसत से 1604 रन बनाये हुए हैं.

सुरेश रैना घरेलू क्रिकेट व आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर वापसी की कोशिश में लगे हुए हैं. उन्होंने जुलाई 2018 में अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था. इसके बाद से उन्हें चयनकर्ता लगातार नजरंदाज कर रहे हैं.

Related posts

1 Comment

  1. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगो

    […] सुरेश रैना ने भी 52 लाख रूपये दिए हैं. इरफ़ान पठान और युसूफ ने 400 मास्क दान में दिया. जबकि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष को दान दिया है. जबकि गौतम गंभीर भी लोगो की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने छोटी राशि ही दी लेकिन मदद किया. जबकि पूर्व आलराउंडर लक्ष्मी रतन शुक्ला भी इस दौड़ में अब शामिल हो गये हैं. […]

Comments are closed.