Shikhar Dhawan slap by his father video viral

आईपीएल के 15वें सीजन के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करने जा रही है। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी सरजमीं पर 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। जिसे लेकर रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम का चयन किया गया।

शिखर धवन को फिर से नहीं मिल सका मौका

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को आईपीएल में किए गए शानदार प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम के इस सीरीज की टीम में चुने जाने की उम्मीद थी, जिसमें एक नाम दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का था।

IPL 2022- शिखर धवन को टीम इंडिया में जगह ना देने पर भड़का ये दिग्गज, कहा, जब कार्तिक को दिया जा सकता है मौका तो धवन क्यों नहीं? 1

लेकिन शिखर धवन को भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने फिर से नजरअंदाज कर दिया। पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए शिखर धवन के लिए आईपीएल का ये सीजन काफी शानदार रहा है, जहां उन्होंने 14 मैच में 460 रन बनाए।

शिखर धवन को जगह ना देने पर सुरेश रैना ने उठाए सवाल

शिखर धवन का बल्ला कई आईपीएल सीजन से लगातार बोल रहा है, जो लगातार टीम इंडिया में फिर से वापसी करने का दावा ठोक रहे हैं, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला। शिखर धवन को मौका ना दिए जाने को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना काफी नाराज हैं।

IPL 2022 DC vs PBKS Shikhar Dhawan out trending on twitter

भारत और आईपीएल के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे सुरेश रैना ने शिखर धवन को जगह ना देने पर सवाल खड़े किए हैं। रैना का मानना है कि जब मौजूदा फॉर्म को देखकर दिनेश कार्तिक को मौका दिया जा सकता है, तो फिर शिखर धवन को क्यों नहीं?

जब दिनेश कार्तिक को मौका दिया जा सकता है तो धवन क्यों नहींं?

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान सुरेश रैना ने कहा कि “यकीनन धवन को इससे निराशा हाथ लगी होगी। हर कप्तान उनके जैसा खिलाड़ी टीम में चाहता है। वह एक मजेदार व्यक्ति हैं जो माहौल को अच्छा रखते हैं, और उन्होंने हमेशा रन बनाते हैं। वह ऐसा खिलाड़ी है जो किसी भी स्तर पर खेलकर रन बनाता है।”

IPL 2022- शिखर धवन को टीम इंडिया में जगह ना देने पर भड़का ये दिग्गज, कहा, जब कार्तिक को दिया जा सकता है मौका तो धवन क्यों नहीं? 2

उन्होंने आगे कहा कि, “अगर आप दिनेश कार्तिक को टीम में फिर से शामिल कर सकते हैं तो धवन भी टीम में जगह पाने के हकदार हैं। पिछले 3 से 4 साल में उसने लगातार रन बनाए हैं। कहीं न कहीं टीम में न चुने जाने का दुख उन्हें जरूर हुआ होगा।”