सुरेश रैना को अपना आदर्श मानता है यह युवा खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-16 सीरीज में मचा चूका है धमाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना को अपना आदर्श मानता है यह युवा खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-16 सीरीज में मचा चूका है धमाल 

सुरेश रैना को अपना आदर्श मानता है यह युवा खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-16 सीरीज में मचा चूका है धमाल

रणजी में उत्तर प्रदेश के स्टार बल्लेबाज़ समर्थ सिंह ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में अपने क्रिकेट करियर और अपने आदर्श के बारें में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो भारत के स्टाइलिश बल्लेबाज़ सुरेश रैना से आज भी प्रेरणा लेते है.

मुझे सुरेश रैना से आत्मविश्वास और प्रेरणा मिलती हैं 

उत्तर प्रदेश के स्टार बल्लेबाज़ समर्थ सिंह ने हाल में दिए इंटरव्यू में सुरेश रैना के बारें में बात करते हुए बताया कि वो टीम के कप्तान सुरेश रैना से बेहद प्रभावित हैं. उनके साथ होने से मुझे आत्मविश्वास और कुछ अलग करने की प्ररेणा मिलती हैं.

सुरेश रैना को अपना आदर्श मानता है यह युवा खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-16 सीरीज में मचा चूका है धमाल 1

किसने क्या कहा: 12 सालो बाद आईसीसी विश्वकप फाइनल में पहुँचने के बाद सहवाग, चोपड़ा, हरभजन और इशांत समेत दिग्गजों ने बांधे भारतीय टीम की तारीफों के पूल

उन्होंने आगे बताया कि इस समय उनका पूरा ध्यान अपनी फिटनेस पर लगा रखा है. ताकि वो रणजी में अच्छा प्रदर्शन कर पाए. समर्थ ने इस साल दिल्ली में कुछ प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करते हुए 124 के दमदार औसत से 617 रन बनाए हैं.

लगातार देते है सलाह 

सुरेश रैना को अपना आदर्श मानता है यह युवा खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-16 सीरीज में मचा चूका है धमाल 2

पिछले साल रणजी में तमिलनाडू के खिलाफ 187 रन की पारी खेलने वाले समर्थ ने बताया कि वो लगातर कप्तान रैना से बात करते रहते हैं. पिछले सत्र में भी जब मैंने उनसे बात की थी वो मुझे बस यही समझा रहें थे कि तुम बस अपनी तैयारी पर ध्यान दो. आने वाले समय में तुम और अच्छा करोगे.

लगातर किया है अच्छा प्रदर्शन 

सुरेश रैना को अपना आदर्श मानता है यह युवा खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-16 सीरीज में मचा चूका है धमाल 3

भारत में ही बैठ कर ऑस्ट्रेलिया के इस तूफानी गेंदबाज ने सचिन के बारे में कहा ऐसा.. बताया सचिन नही बल्कि यह अंग्रेजी बल्लेबाज है घातक

समर्थ ने पिछले साल रणजी में 6 मैचों में 37 के औसत से 370 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया था. समर्थ ने 9 साल पहले अंडर-16 ऑस्ट्रेलिया में हुए 3 देशों का टूर्नामैंट खेला था, जहाँ उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए मैन ऑफ़ द टूर्नामैंट हासिल किये था. इसके बाद वो दिल्ली के लिए जूनियर, अंडर-23 खेल चुके हैं. इसके  बाद वो उत्तर प्रदेश की टीम से जुड़ गए थे. जहाँ से अब वो रणजी खेल रहें हैं.

Related posts