सुरेश रैना करियर के शुरुआत में बॉलीवुड के इस अभिनेत्री के थे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना करियर के शुरुआत में बॉलीवुड के इस अभिनेत्री के थे बहुत बड़े दीवाने 

सुरेश रैना करियर के शुरुआत में बॉलीवुड के इस अभिनेत्री के थे बहुत बड़े दीवाने

भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना चोट के कारण लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. हालाँकि वो उसके साथ ही लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है. आईपीएल में वो दोबारा खेलते हुए नजर आयेंगे. हालाँकि उसके पहले वो एक शो में नजर आयें हैं. जहाँ पर उन्होंने खुद बताया है की करियर के शुरुआत में वो किस बॉलीवुड अभिनेत्री के दीवाने थे.

सुरेश रैना इस बॉलीवुड अभिनेत्री के थे बहुत बड़े दीवाने

सुरेश रैना

मध्यक्रम में भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी रहे सुरेश रैना लंबे समय से मैदान से दूर चल रहे हैं. लेकिन इसी दौरान वो जिंग गेम ऑन के शो पर भी गये थे. जहाँ पर उन्होंने बताया की अपने करियर के शुरुआत में वो किस बॉलीवुड अभिनेत्री के दीवाने थे. शो के दौरान उन्होंने बताया की वो सोनाली बेंद्रे के दीवाने थे.

हालाँकि शो के दौरान खुद इस बॉलीवुड की अभिनेत्री ने रैना के लिए एक खास मैसेज भेजा था. जिसे देखकर वो बहुत ज्यादा खुश नजर आयें. हाल में ही सोनाली ब्रेंद्रे कैंसर से लडती हुई नजर आई थी. उस समय भी रैना ने उन्हें एक खास मैसेज भेजा था. हालाँकि अब वो खुशहोकर लौट आई है.

बेटी होने के बाद बदल गये हैं सुरेश रैना

सुरेश रैना करियर के शुरुआत में बॉलीवुड के इस अभिनेत्री के थे बहुत बड़े दीवाने 1

अपने जीवन में बेटी के आने के बाद से मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना बहुत बदलाव देखते हैं. शो के दौरान ही अपने बेटी के बारें में बोलते हुए रैना ने कहा कि

” मेरी बेटी मेरा सबसे बड़ा सहारा है. उसके आने से हमारी सारी ज़िंदगी बदल गई है. मेरे लिए उसके साथ साझा करने वाले छोटे पल सबसे कीमती हैं. पहले दिन से, वह मेरी तरफ ज्यादा आकर्षित है. वह मेरी यात्रा की दोस्त है और मेरी पसंदीदा जिम दोस्त भी है. वह मेरे पत्नी के साथ हमारे वर्कआउट पर, हमारे साथ साईकिल पर और यहाँ तक कि अपने खाने पीने की दुकानों के लिए भी साथ ही रहती है.”

आईपीएल से करेंगे मैदान से वापसी

सुरेश रैना करियर के शुरुआत में बॉलीवुड के इस अभिनेत्री के थे बहुत बड़े दीवाने 2

पिछले आईपीएल के बाद अब रैना मैदान पर दोबारा वापसी आईपीएल 2020 से करेंगे. इस बीच वो चोट के कारण मैदान से बाहर चल रहे थे. जिसके कारण उन्होंने घरेलू टूनामेंट भी नहीं खेला. हालाँकि अब वो चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा बन चुके हैं. जहाँ पर खेल के अभ्यास के साथ वो अपने फिटनेस पर भी जमकर काम कर रहे हैं. हाल में ही उन्होंने कहा था की आईपीएल 2020 में अच्छा प्रदर्शन करके वो वापसी के बारें में सोचना चाहते हैं.

Related posts

1 Comment

  1. महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को साथ में देखकर सोशल मीडिया

    […] वहीँ चोट के कारण क्रिकेट से दूर चल रहे सुरेश रैना ने भी इसी ट्रेनिंग कैंप से वापसी की है. […]

Comments are closed.