हरियाणा में आया सुरेश रैना नाम का तूफान मात्र 46 गेंदों में बनाये नाबाद 104 रन 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को चेन्नई सुुपर किंग्स ने आइपीएल 2021 के लिए अपनी टीम में रिटेन कर लिया। हालांकि कहा जा रहा था कि, रैना टीम से बाहर हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो अगली आइपीएल सीजन में सीएसके के लिए खेलते नजर आएंगे। अभी आइपीएल के 14वें सीजन में थोड़ा वक्त है, लेकिन रैना इसके लिए अपनी तैयारियां कर रहे हैं और उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम में खेले गए एक टी20 मुकाबले में सिर्फ 39 गेंदों पर नाबाद 104 रन बनाए।

हरियाणा में आया सुरेश रैना नाम का तूफ़ान

हरियाणा में आया सुरेश रैना नाम का तूफान मात्र 46 गेंदों में बनाये नाबाद 104 रन 2

गुरुग्राम में खेला गया ये मैच टाइटंस जेडएक्स और निझावान वॉरियर्स के बीच खेला गया था। इस मैच में सुरेश रैना ने वॉरियर्स का प्रतिनिधित्व किया था और अपनी इस तूफानी पारी के दौरान 7 छक्के व 11 चौके लगाए। सुरेश रैना की इस शानदार पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

रैना की शतकीय पारी से जीता मैच

इस मुकाबले में टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी की और फिर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 229 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया और वॉरियर्स को जीत के लिए 230 रन का लक्ष्य दिया। इसके बाद रैना की नाबाद 104 रन की पारी के दम पर वॉरियर्स ने जीत के लिए मिले लक्ष्य को 19.5 ओवर में 3 विकेट खोकर पूरा कर लिया। रैना ने शतकीय पारी तो खेली ही, लेकिन उन्होंने अपना अर्धशतक सिर्फ 19 गेंदों पर ही पूरा कर लिया।

गेंदबाजी में भी चमके सुरेश रैना

हरियाणा में आया सुरेश रैना नाम का तूफान मात्र 46 गेंदों में बनाये नाबाद 104 रन 3

सुरेश रैना ने इस मैच में गेंदबाजी भी की और अपने स्पेल के 4 ओवर में 27 रन देकर एक खिलाड़ी को आउट करने में सफलता हासिल की। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने इस साल सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में यूपी का प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन वो विजय हजारे ट्रॉफी के लिए यूपी टीम का हिस्सा नहीं हैं। वहीं रैना आइपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं जिन्होंने निजी कारणों से आइपीएल 2020 में हिस्सा नहीं लिया था।