चैम्पियन्स ट्राफी से पहले विराट कोहली ने दी रोहित, धवन, सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा को चेतावनी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैम्पियन्स ट्राफी से पहले विराट कोहली ने दी रोहित, धवन, सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा को चेतावनी 

चैम्पियन्स ट्राफी से पहले विराट कोहली ने दी रोहित, धवन, सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा को चेतावनी

भारतीय खिलाड़ीयों में कुछ दिनों पहले अलग-अलग अंदाज में दाड़ी रखने का ट्रेंड चल रहा था। ज्यादातर खिलाड़ी क्लीन शेव की बजाय दाढ़ी में ही नजर आया करते थे, लेकिन अब धीरे-धीरे ब्रेक ड बियर्ड को लेकर भारतीय क्रिकेट स्टार गंभीर होते जा रहा हैं। भारतीय खिलाड़ियों में अब ब्रेक द बियर्ड का चलन जोरों से चल पड़ा है। भारतीय टीम के दिग्गज मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ ही टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी अपनी दाढ़ी को कटवा चुके हैं और क्लीन शेव में रहने लगे हैं।

सर रविन्द्र जडेजा ने शुरू किया था ब्रेक द बियर्ड कैंपेन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा कुछ दिनों पहले घनी दाड़ी के साथ क्रिकेट के मैदान में नजर आते थे। रविन्द्र जडेजा अपनी घनी दाढ़ी और लंबी मुछों पर तांव लगाते दिख जाते थे, लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद आईपीएल के बीच में रविन्द्र जडेजा मैदान में नए लुक में नजर आए। रविन्द्र जडेजा ने अपनी घनी दाढ़ी को थोड़ा छोटा करवा दिया था। जडेजा ने अपनी दाढ़ी के साथ ये एक्पेरिमेंट शुरू क्या किया इसके बाद तो मानों सभी खिलाड़ियों को ये बात जम सी गई।बेटी के जन्मदिन पर सुरेश रैना ने की ऐसी पहल जानकर बढ़ जायेगी हर माँ-बाप के बीच इस दिग्गज की इज्जत

 

भारतीय खिलाड़ियों में शुरू हुआ ब्रेक ड बियर्ड का ट्रेंड

भारतीय टीम के क्रिकेट सितारें पिछले कई समय से मैदान में बड़ी और घनी दाढ़ी में ही नजर आते थे। भारतीय खिलाड़ियों में दाढ़ी रखने की का एक फैसन चल पड़ा और हर कोई घनी दाढ़ी को लेकर बहुत ही गंभीर हो  चला था। इसके बाद रविन्द्र जडेजा ने अपनी दाढ़ी को छोटा क्या करवाया भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल के दौरान एक-एक करके अपनी पूरी दाढ़ी को ही सफाचट करवा दिया। इनमें से अजिंक्य रहाणे, सुरेश रैना, रोहित शर्मा और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान भी रहे जिन्होनें ब्रेक ड बियर्ड कैपेंन का हिस्सा बनते हुए क्लीन शेव में ही करवा दिया।

https://www.instagram.com/p/BUO9wMPDSs2/

अपनी बेटी के लिए सुरेश रैना बने ब्रेक द बियर्ड का हिस्सा

भारतीय टीम से पिछले कुछ समय से बाहर चल रहे आईपीएल की टीम गुजरात लॉयंस के कप्तान सुरेश रैना पहले तो बड़ी दाढ़ी में नजर आते थे, लेकिन आईपीएल के दौरान सुरेश रैना ने अपनी नन्ही बेटी ग्रेसिया के लिए दाढ़ी कटवा दी। रैना ने इसका खुलासा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे अहसास हुआ कि “मेरी नन्ही बेटी को मेरी दाढ़ी का इतना शौक नहीं है, इसिलिए ग्रेसिया आपके लिए ब्रेक बियर्ड पेश करता हूं।”विराट कोहली नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी पर है अजहरुद्दीन को पूरा विश्वास, भारत ही जीतेगा चैम्पियन्स ट्राफी

 

कप्तान विराट कोहली ने ब्रेक द बियर्ड का हिस्सा बनने से किया इनकार

भारतीय खिलाड़ियों में ब्रेक द बियर्ड कैंपेन का हिस्सा बनने का ट्रेंड तो चल पड़ा है, लेकिन वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अभी भी घनी दाढ़ी में ही नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने तो इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर ये तक कह दिया कि “माफ करना दोस्तों मैं अभी अपनी दाढ़ी को कटवाने के लिए तैयार नहीं हूं।”

Related posts