सुरेश रैना द्वारा करे गयी नवग्रह मंदिर में पूजा के दोरान प्रियंका साथ नहीं थी

अभी हाल ही में 3 अप्रैल को बचपन की दोस्त प्रियंका के साथ धूम धाम के साथ शादी करने वालेभारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने तमिलनाडु के नागपत्तनम जिले के नवग्रह मंदिरमें पूजा एक की। और जब ये फोटो सोशल साइट पर शेयर की गईं तो फोटोज में देखा गया की रैना के माथे पर चंदनतिलक और पवित्र भभूति लगा हुआ है। मीडिया सूत्रों के अनुसार, रैनातिरुवेंकादु, कीझापेरूमपाल्लम और तिरुंबरम गांवों में स्थित नवग्रह मंदिरोंमें बड़ी भक्ति भाव से आराधना. अर्चना और मंदिर की परिक्रमा की।

क्रिकेटर सुरेश रैना तिरुवेंकादु, कीझापेरूमपाल्लम और तिरुंबरम गांवों में स्थित नवग्रह मंदिरकई बार जाते है और यह वहां का काफी फेमस मंदिर है। मंदिर की महिमा पूरे देश में सभी जानते है। और साथ में यहाँ के और भी भक्तों का मानना है कि इनमंदिरों में पूजा अर्चना करने से नौ ग्रहों के दुष्ट प्रभावों से बचा जा सकताहै।

झलक पाने उमड़े फैन्स
और जब क्रिकेटर सुरेश रैना वहां पहुंचे तो चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बैट्समैन की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्यामें फैन्स मंदिर के आस पास में जुटे थे। इस दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए थे।पर पता नहीं क्यूँ पूजा में रैना की पत्नी प्रियंका उनके साथ कहीं दिखाई नहीं दीं। और वो इस पूजा में शामिल भी नहीं थी

Related Topics