फ्रैंडशिप डे के खास मौके पर सुरेश रैना ने धोनी के लिए कही ये दिल छू लेने वाली बात 1

फ्रेंडशिप डे के मौके पर, भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा कॉम्प्लिमेंट दिया है. दरअसल, सुरेश रैना ने एमएस धोनी की सोशल मीडिया के माध्यम से सराहना करते हुए उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया है. आपको बता दें कि सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग के एक वीडियो पर जवाब देते हुए ऐसा कहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने साझा किया ये वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रविवार को रैना और धोनी दोनों के साथ एक वीडियो साझा किया और इसे “F.R.7.3.N.D.S- के कैप्शन के साझा में फैन्स के साझा किया था.

धोनी सिर्फ मित्र नहीं हैं : सुरेश रैना

फ्रैंडशिप डे के खास मौके पर सुरेश रैना ने धोनी के लिए कही ये दिल छू लेने वाली बात 2

जिसके जवाब में रैना ने अपने अधिकारिक अकाउंट से  रीट्वीट करते हुए ही महेंद्र सिंह धोनी को अपना मित्र ही नहीं मार्गदर्शक बताया है. धोनी के लिए फ्रेंडशिप डे के अवसर पर ये बड़ा कॉम्प्लीमेंट है. रैना ने इस ट्वीट में लिखा कि,

“चेन्नई सुपर किंग को मेरी और धोनी भाई की ऐसी खूबसूरत यादें बनाने के लिए धन्यवाद. धोनी भाई मेरे लिए सिर्फ एक दोस्त नहीं हैं, बल्कि वह मेरे मार्गदर्शक हैं, मेरे गुरु हैं और हमेशा कठिन समय में भी रहे हैं. धन्यवाद माही भाई. आपके लिए मित्रता दिवस मंगलमय हो! जल्द ही फिर मिलेंगे!

फ्रैंडशिप डे के खास मौके पर सुरेश रैना ने धोनी के लिए कही ये दिल छू लेने वाली बात 3

यह है सुरेश रैना का वह ट्वीट 

आपको बता दें कि, सुरेश रैना लम्बे समय से अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. हालाँकि वो जल्द ही आईपीएल 2020 में मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए दिखने वाले हैं. आईपीएल 2020 का आगाज पहले मार्च के महीने में होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसको 19 सितम्बर कर दिया गया है. इस बार का आईपीएल यूएई में होने वाला है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सबसे पहले आईपीएल 2020 की प्रैक्टिस के लिए यूएई जाएगी. ख़बरों के मुताबिक टीम अगस्त के आखरी हफ्ते से सितम्बर के पहले हफ्ते के बीच यूएई पहुंची जायेगी.

सचिन तेंदुलकर ने भी साझा की तस्वीर

पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी फ्रेंडशिप डे के अवसर पर एक तस्वीर फैन्स के साथ साझा की. इस तस्वीर में सचिन ने कैप्शन दिया,

“दोस्ती एक क्रिकेट के मैदान पर फ्लडलाइट की तरह हैं. वे कोने से आपकी सफलता का आनंद लेते हैं. लेकिन अगर उन्हें महसूस होता है कि सूरज आपके नीचे जा रहा है, तो वे अपने आप को आपके चारों ओर चमक प्रदान करने के लिए प्रकाश करते हैं। मेरे लिए, हर दिन हैप्पी फ्रैंडशिप डे है. ”