सुरेश रैना

सालों तक भारतीय क्रिकेट टीम के मध्य क्रम को मजबूती देने वाले सुरेश रैना लंबे वक्त से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. मगर इन लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. लाइव चैट्स में कई बार लाइव चैट से लोगों को मनोरंजित करते नजर आए. अब वह ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब देते नजर आए और इस बीच उन्होंने ये खुलासा भी किया है कि वह किस अभिनेता को अपनी बायोपिक फिल्म में देखना चाहते हैं.

दलकर सलमान-शाहिद को बायोपिक में देखना चाहते हैं रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. तमाम लाइव चैट्स के बाद अब उन्होंने फैंस को सवाल पूछने के लिए ट्विटर पर आमंत्रित किया और कहा कि वह बेस्ट 5 सवालों के जवाब देंगे.

इसपर एक फैन उनसे सवाल करते हुए लिखा- अगर आप पर फिल्म बनती है तो आप किस एक्टर को अपने किरदार में देखना चाहेंगे? या फिर आप खुद ही एक्टिंग करेंगे. इसपर रैना ने जवाब देते हुए लिखा- मुझे लगता है दलकर सलमान या शाहिद कपूर.

लॉकडाउन में रैना ने की कुकिंग

सुरेश रैना की बल्लेबाजी क्षमता से तो आप सभी भलीभांति परिचित हैं. लेकिन क्या आप उनमें छिपी और खूबियों को जानते हैं? असल में विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा वह बहुत ही अच्छा गाना गाते हैं. इसके अलावा वह खाना भी काफी अच्छा बनाते हैं. अब जबकि ट्विटर पर फैंस लगातार रैना से सवाल पूछ रहे थे.

तभी एक फैन ने सवाल पूछते हुए लिखा- आपने लॉकडाउन के दौरान क्या-क्या नई चीजें की? इसपर रैना ने जवाब देते हुए लिखा- मैं फिलहाल तो घर पर अलग-अलग डिशेज बना रहा हूं. 

भारत की कप्तानी करना सम्मान की बात

सुरेश रैना भारत के नियमित कप्तान तो नहीं रहे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के दौरान उन्हें कई बार कप्तानी करने का मौका मिला. मगर रैना की कप्तानी में भारत को कुछ खास सफलताएं नहीं मिल सकी. अब जबकि रैना ने फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया था, तो इस बीच बीसीसीआई ने भी उनसे सवाल पूछ डाला.

बीसीसीआई ने लिखा- आपने 12 वनडे और 3 टी20 आई मैचों में भारत की कप्तानी की है तो आपको भारत की कप्तानी करके कैसा लगा? इसपर रैना ने जवाब देते हुए लिखा- वह मेरे लिए शानदार वक्त था और सम्मान की बात थी.