रैना के अनुसार यह खिलाड़ी जीतेगा विश्व कप 2019 का मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी जीतेगा विश्व कप 2019 का मैन ऑफ द टूर्नामेंट 

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी जीतेगा विश्व कप 2019 का मैन ऑफ द टूर्नामेंट

अनुभवी भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना एक वर्ष से अधिक समय के बाद भारतीय टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। रैना दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की श्रृंखला के लिए टी20 की टीम में शामिल किये गए है। इस प्रकार वह फिर से राष्ट्रीय टीम में शामिल हो गए, रैना ने हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। आपको याद हो कि हाल ही में चल रही एकदिवसीय श्रृंखला में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक श्रृंखला में जीत हासिल की है।

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी जीतेगा विश्व कप 2019 का मैन ऑफ द टूर्नामेंट 1

इस वनडे सीरीज में कप्तान विराट कोहली ने सबसे अच्छा क्रिकेट खेला है। उन्होंने दौरे पर पहले से ही तीन शतक लगाए हैं, जिसमें सीमित ओवरों में दो और एक टेस्ट में लगाया था। कोहली के इस शानदार प्रदर्शन पर सुरेश रैना ने कहा कि “भारतीय कप्तान आगामी आईसीसी विश्व कप 2019 में मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट के खिताब जीत सकते है। विराट कोहली अपने बल्ले से बहुत शानदार क्रिकेट खेल रहे है और तीनों ही फार्मेट में बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे है।”

आंकड़ों के हिसाब से विराट कोहली एकमात्र बल्लेबाज है, जो कि क्रिकेट के प्रत्येक प्रारूप में 50 से अधिक औसत से रन बनाते है। रैना ने याद किया कि 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार अभी भी भारतीय कप्तान को परेशान करती है हार की पीड़ा उसकी आंखों में काफी दिखाई दे रही है और यह इस हार को आगामी विश्व कप में हरा देंगे ऐसा मेरा मानना है।

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी जीतेगा विश्व कप 2019 का मैन ऑफ द टूर्नामेंट 2

विराट कोहली में रनों की बहुत भूख देखने को मिलती है – उसकी आँखों में भी भूख देखने को मिलती है और ये फिटनेस में अव्वल है। कोहली लगभग हर मैच में बहुत अच्छा क्रिकेट खेलते है। वह दुनिया में सबसे महान क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक है, इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। इंडिया टुडे में सुरेश रैना ने कहा है कि वह विश्व कप को बहुत बुरी तरह से जीतना चाहते हैं जो इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित होने वाला है।

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी जीतेगा विश्व कप 2019 का मैन ऑफ द टूर्नामेंट 3

अपने फॉर्म पर टिप्पणी करते हुए सुरेश रैना ने कहा है कि उनका फॉर्म अभी अच्छा है। वह सब करने के लिए क्रीज पर अच्छा समय बिताएंगे और निश्चित रूप से अच्छा क्रिकेट खेलेंगे। इन्हें अफ्रीका में अच्छा क्रिकेट खेलने की आशा है और इन्होंने कहा है कि मेरा समय अब यहाँ से शुरू हो गया है। रैना ने कहा है कि उन्हें नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने का फिर से मौका मिले।

गौरतलब हो कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 वनडे मैचों की सीरीज का आख़री मैच आज सेंचुरियन में खेला जाने वाला है और इसके बाद 18 फरवरी को जोहांसबर्ग में टी20 सीरीज शुरू होने वाली है।

Related posts

Leave a Reply